जनता दरबार में महिला ने डीआइजी से लगाई गुहार, बोली- हुजूर! संदेह के आधार बेटे को 3 दिन हाजत में बंद रखकर पीटा



छपरा, जागरण संवाददाता: हुजूर ! केवल संदेह के आधार पर सिवान जिले के एमएच नगर थाना पुलिस ने मेरे पुत्र को तीन दिन तक हाजत में बंद रखा। पुलिस को संदेह था कि चोरी डकैती के कांड में मेरे पुत्र की संलिप्तता हो सकती है। ये फरियाद एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव निवासी पंजाब नट की पत्नी खुशबुन निशा ने सारण रेंज के डीआजी विकास कुमार से जनता दरबार में लगाई।
पीड़ि‍ता ने बताया कि चोरी डकैती कांड की तफ्तीश में जुटी एमएच नगर थाना पुलिस ने केवल शक के आधार पर 25 दिसंबर, 2022 की रात उनके पुत्र को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के नाम पर उसे 29 दिसंबर की शाम चार बजे तक हाजत में बंद रखा गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उसके साथ मारपीट की।

डीआइजी ने मामले की जांच कर दोषी पाए जाने पर संबंधित पुलिसकर्मी पर कार्रवाई का निर्देश दिया। बताएं कि शुक्रवार को डीआइजी से व झूठे मुकदमें फंसाने, स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने एवं कोर्ट में अंतिम प्रतिवेदन नहीं सौंपने सहित विभिन्न मामलों में सुस्त जांच आदि की शिकायत लेकर सारण के अलावा सिवान एवं गोपालगंज जिले से लोग आए थे। इस दौरान लगभग एक दर्जन लोगों ने डीआइजी को शिकायती आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की।
खूनी अदावत: अपराधि‍यों ने एक साल में 2 जवान बेटों की गोली मारकर की हत्‍या, अब गवाह बने बाप को चाकू से गोदा यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- चौसा की घटना के खिलाफ मौन व्रत पर बैठे केंद्रीय राज्‍य मंत्री, अश्विनी चौबे से मुलाकात कर लौटे सुशील मोदी

अन्य समाचार