चलते-चलते अचानक जल उठी आर्मी जवान की कार, चंद मिनटों में ही हुई खाक; बाल-बाल बची सवार लोगों की जान



पकरीबरावां ( नवादा ), संवाद सूत्र: पकरीबरावां कौआकोल पथ पर थाना क्षेत्र अंतर्गत कचना मोड़ के पास एक कार में अचानक आग लग गई। इस बीच कार धू-धूकर जलने लगी। आनन-फानन में कार में बैठे लोग कार से बाहर निकले और अपनी जान बचाई। महज कुछ ही मिनटों में कार जलकर राख हो गई।
बताया गया कि समस्तीपुर निवासी गुंजन कुमार आर्मी जवान हैं। वे अपनी हुंडई आई-10 कार में बैठकर अपने ससुराल सिकंदरा से पकरीबरावां के कचना के रास्ते धूमने कौआकोल जा रहे थे, तभी यह घटना हुई। बीआर 01डीबी 9085 नम्बर की कार में कार मालिक गुंजन कुमार एवं एक अन्य व्यक्ति गोलू सवार थे। आग लगने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा फायर बिग्रेड को सूचना दी गई, परंतु कार को जलने से बचाया नहीं जा सका। हालांकि, कौआकोल से अग्निशमन टीम पहुंचकर अपनी कार्य को पूरा किया।



पीड़ित वाहन मालिक गुंजन कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी में आग लगी तो उन्‍हें कुछ समझ में नहीं आया। लोगों ने बताया कि नजदीक में ही एक पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप से अग्निशमन मांगा तो पंप कर्मी ने कहा यहां ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने बताया कि कार में जरुरी कागजात सहित एक एंड्राइड मोबाइल भी जलकर राख हो गया।
Bihar Crime: रजौली के जंगल में अभ्रक तस्करों ने वन विभाग की टीम पर किया हमला, रेंजर समेत चार वनकर्मी घायल यह भी पढ़ें


कचना निवासी समाजसेवी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पकरीबरावां में अग्निशमन सेवा नहीं रहने से दूसरे जगह से अग्निशामक टीम को बुलाया जाता है। इससे काफी देर हो जाती है। और आग सबकुछ राख कर देती है। उन्होंने पकरीबरावां में अग्निशमन सेवा बहाल करने की मांग की है।
यह भी पढ़ें- चौसा की घटना के खिलाफ मौन व्रत पर बैठे केंद्रीय राज्‍य मंत्री, अश्विनी चौबे से मुलाकात कर लौटे सुशील मोदी

अन्य समाचार