Chhapra Crime: रिमांड होम में बाल बंदियों ने सिपाही की चाकू घोंपकर हत्या की, ड्यूटी के दौरान पीछे से किया वार



छपरा, जागरण संवाददाता। छपरा रिमांड होम में ऑन ड्यूटी एक सिपाही की चाकू घोपकर शुक्रवार की रात में हत्या मारकर दी गई। घटना को अंजाम रिमांड होम में बंद बाल बंदियों ने दिया है। हालांकि इसकी जांच की जा रही है। मृत सिपाही कोपा थाना क्षेत्र के मजलिशपुर गांव निवासी 45 वर्षीय चंद्र भूषण सिंह बताए जाते हैं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, छपरा रिमांड होम में शुक्रवार की रात में किसी बात को लेकर बाल बंदिओं एवं ड्यूटी पर मौजूद सिपाही चंद्र भूषण सिंह के साथ विवाद हो गया। इसके बाद किसी नुकीली चीज से पीछे से प्रहार कर चंद्र भूषण सिंह को जख्मी कर दिया गया। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि इस घटना के बाबत कोई भी कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है।

घटनास्थल पर मौजूद उनके सहयोगी सिपाहियों ने बताया कि रात में कुछ विवाद को लेकर बाल बंदिओं ने घटना को अंजाम दिया है। इसकी जांच की जा रही है। उधर मृत सिपाही की पत्नी ममता कुमारी ने आरोप लगाया है कि ड्यूटी पर मौजूद उनके दो अन्य सहयोगी सिपाहियों ने साजिश रचकर उनकी हत्या करवा दी है। उन्होंने इसके विशेष जांच करवाने की मांग की है। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

अन्य समाचार