East Champaran: भोजपुरी गीत पर पिस्टल-कट्टा संग पोज देते युवक पर पुलिस का शिकंजा; गिरफ्तार कर भेजा जेल



केसरिया (पूर्वी चंपारण), संवाद सहयोगी। पूर्वी चंपारण के केसरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने पिस्टल और कट्टा लेकर हाथ में लहराते युवक का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई क है। पुलिस ने सागर चुरामन गांव के आरोपित नौशाद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। युवक हाथ में पिस्टल व देसी कट्टा लेकर लहरा था। तस्वीरें खींचा रहा था। फिर दबंगई दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर सभी तस्वीरों को बैकग्राउंड में गीत डालकर वीडियो के रूप में डाल दिया। सोशल मीडिया पर युवक का कट्टा और पिस्टल लहराते वीडियो रातोंरात वायरल हो गया। घटना के बाद इलाके में हलचल तेज हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए केसरिया पुलिस तत्काल हरकत में आई और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नौशाद की पांच तस्वीरें दिख रही है। सभी तस्वीरों में वह अलग-अलग हथियारों के साथ दिख रहा है। एक तस्वीर में वह चमचमाती पिस्टल के साथ है। दूसरी तस्वीर में वह काली पिस्टल के साथ है। तीसरी तस्वीर में अलग-अलग देशी कट्टा के पोज देते दिखाई दे रहा है। अलग-अलग हथियार के साथ तस्वीरों को वीडियो के रुप में बनाकर युवक ने बैकग्राउंड गीत में भोजपुरी गीत ‘राशि में तोहरा बदमाशी लिखल बा, तोहरा से दूसरे काम न होई....’ डाला था।

युवक का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस-प्रशासन पर भी कई तरह से सवाल उठने लगे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष कृष्ण प्रसाद सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे की गई पूछताछ में कई तथ्य सामने आए हैं। सामने आए तथ्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार