Gopalganj News: भतीजे की मौत के सदमे में बुआ ने तोड़ा दम, दुबई में रोड एक्सीडेंट में हुई थी युवक की मौत



संवाद सूत्र, थावे (गोपालगंज): बिहार के गोपालगंज जिले में थावे थाना क्षेत्र के भुसाव गांव निवासी एक युवक की दुबई में सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद शनिवार को शव उनके घर पहुंचा, जिसको देखने के बाद उनकी बुआ की सदमे से मौत हो गई। दो मौत के बाद स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद आस-पास के लोग काफी संख्या में एकत्रित हो गए।
जानकारी के अनुसार, भुसाव गांव निवासी धर्मनाथ महतो के पुत्र जय कुमार महतो के घर की माली हालत सुधारने के लिए दुबई कमाने गए थे। इस दौरान दुबई से पैसा कमाने के बाद घर की माली हालत सुधारने का कार्य कर रहे थे। घटना बीते आठ जनवरी की है जब मृतक कंपनी से काम कर के रूम पर वापस लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में सड़क दुर्घटना में 27 वर्षीय जय कुमार महतो की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उनका शव शनिवार को उनके पैतृक गांव भुसाव पहुंचा, जिसे देख घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई और पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

इसी बीच मृतक युवक के शव को देखकर उनकी बुआ 55 वर्षीय सोनामति देवी बेहोश हो गईं। इस दौरान घर के सदस्य उन्हें इलाज के लिए थावे पीएचसी लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों के बीच मातम पसर गया है।
स्वजन ने बताया कि युवक की मौत से पूरा परिवार टूट चुका है। साथ ही भतीजे के शव को देखकर बुआ की मौत के बाद सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। स्वजन को सांत्वना देने के लिए अनिल कुमार सिंह, धर्मेंद्र महतो, सूरज कुमार, विद्या महतो सहित पंचायत के जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

अन्य समाचार