Sasaram Crime: सिरफिरे आशिक ने किशोरी को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत; पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया



सासाराम/रोहतास, जागरण संवाददाता। सासाराम के बघैला थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को गोली मार दी। आनन-फानन में किशोरी के परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन इलाज के दौरान रविवार की सुबह किशोरी ने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के सियावक गांव के बथनी टोला में एक युवक ने किशोरी को शनिवार रात गोली मार दी। मामले में पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह खबर लगातार अपडेट की जा रही है...

पटना हाईकोर्ट के आदेश का बाद सासाराम के प्रभारी अंचलाधिकारी राकेश कुमार को यहां से राज्य मुख्यालय के लिए विरमित कर दिया गया। राकेश कुमार की जगह चेनारी के अंचलाधिकारी निशांत कुमार को सासाराम का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। डीएम धर्मेंद्र कुमार द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार प्रभारी अंचलाधिकारी सासाराम राकेश कुमार को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग बिहार पटना में भेजा गया है।

एक मामले में पटना हाई कोर्ट ने आदेश जारी करते हुए प्रभारी अंचलाधिकारी राकेश कुमार को मुख्यालय में योगदान करने का निर्देश जारी किया था। जिसके आलोक में डीएम ने उक्त कार्यवाही करते हुए उन्हें सदर अंचलाधिकारी के पद से विरमित कर दिया है। गौरतलब हो कि प्रभारी सीओ राकेश कुमार के खिलाफ दाखिल खारिज में अनियमितता की शिकायत पर उन्हें दाखिल खारिज के कार्य से अलग कर दिया गया था। इनके ऊपर शेरशाह सूरी के पुत्र सलीम शाह सूरी के मकबरा तालाब की भी जमाबंदी करने का आरोप है। मामले की जांच डीएम द्वारा वरीय अधिकारियों से कराई जा रही है।


अन्य समाचार