Bihar Crime: कोचिंग छात्रा को ब्लैकमेल करने के आरोप में 'ट्री मैन' गिरफ्तार, मोबाइल से मिली अश्लील फोटो



जागरण संवादाता, सीतामढ़ी। 'ट्री मैन' के नाम से मशहूर शिक्षक पर कोचिंग की छात्रा ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने शिक्षक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता शिक्षक के ही कोचिंग में पढ़ती थी।
डुमरा थाना पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरसत में भेजा गया। डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय के अनुसार, शिक्षक पर छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने का आरोप है। पीड़ित छात्रा के पिता बिहार पुलिस में सिपाही हैं। आरोपों के अनुसार, कोचिंग में पढ़ने के दौरान सुजीत ने छात्रा की फोटो खींची थी। उसे एडिट कर अश्लील फोटो बना डाले। उसी फोटो को दिखाकर शिक्षक उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

पीड़ित छात्रा ने यह बात पिता और घरवालों को बताई। जिसके बाद घर वाले थाने पहुंचे। 35 साल के सुजीत कुशवाहा डुमरा प्रखंड के सिमरा स्थित नारायणपुर में रहता है। वह दरभंगा जिले के सिंघाचौड़ी गांव का रहने वाला है। वह 'ट्री मैन' के नाम से मशहूर है।
पुलिस ने कहा कि सुजीत के पास से मिले मोबाइल में छात्रा की अश्लील फोटो मिली। सीतामढ़ी में रहने के दौरान छात्रा अपने भाई के साथ उसकी कोचिंग में पढ़ती थी, जहां उसका मोबाइल चोरी हो गया। पिता के तबादले के बाद वह पटना चली गई। सीतामढ़ी से जाने के बाद आरोपी छात्रा के रिश्तेदारों को तस्वीर भेजकर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था।

सुजीत समाजािक कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहा है। किसी भी शादी, मुंडन या अन्य कार्यक्रम में पौधे लेकर पहुंच जाया करता था। नए जोड़ों को उपहार स्वरूप पौधे भेंट करता और सभी लोगों से शुभ अवसरों पर पौधें भेंट करने की अपील भी करता। विभिन्न मौकों पर वह खुद पौधारोपण करता और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करता रहा है। अब तक उसने पचास हजार से अधिक पौधे लगाए। कहा जाता है कि विद्यार्थी जीवन में उसने पाकेट मनी बचाकर पौधे खरीदता और लोगों को उपहार स्वरूप भेंट करता। लोगों को जागरूक करने के लिए सिर पर टोपी और गले में तख्ती लगाकर पहुंचता। यह उसकी पहचान बन गई थी।

अन्य समाचार