Bihar Crime: गोपालगंज में रास्ते के विवाद में परिवार पर तलवार से हमला, आठ लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। गोपालपुर थाना क्षेत्र के नरहवा शुक्ल गांव में रास्ते के विवाद को लेकर रविवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तलवार और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे आठ लोग घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार, नरहवा शुक्ल गांव निवासी मदन बैठा के घर जाने-वाले रास्ते को लेकर विवाद है। आरोप है कि इसी रास्ते को पड़ोस के लोगों ने अतिक्रमण कर बंद कर दिया था। मदन बैठा ने रास्ता बंद होने पर इसका विरोध किया। घायलों के अनुसार विरोध करने पर पड़ोसी आक्रोशित हो गए और गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए और दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।

मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष ने मदन बैठा पर तलवार से हमला कर दिया। दूसरे लोगों की हाथों में लोहे की रॉड थी, जिससे उन्होंने मदन बैठा और उसके परिवार के लोगों को बेरहमी से पीटा। इस हमले में मदन बैठा, उसका पुत्र योगेश कुमार, ऋषिपति देवी, शांति कुमारी, मुकेश कुमार, ज्योति कुमारी, संतोषी कुमारी और बूढ़ा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।
मदन बैठा को लहूलुहान देखकर आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने सभी घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर किया गया।
Gopalganj News: भतीजे की मौत के सदमे में बुआ ने तोड़ा दम, दुबई में रोड एक्सीडेंट में हुई थी युवक की मौत यह भी पढ़ें
वहीं कटेया पुलिस ने शनिवार को एक छापामार कार्रवाई में महिला को गिरफ्तार किया है। महिला पर मारपीट का केस दर्ज करवाया गया था। गिरफ्तार आरोपी महिला थाना क्षेत्र के रैपुरा निवासी देवधारी राम की पत्नी बिंदा देवी बताई जाती है। पुलिस ने मामले को लेकर महिला से पूछताछ की। फिर उसे रविवार काे न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।


अन्य समाचार