Gopalganj Crime : पत्नी ने बनाई थी फीकी सब्जी, नाराज पति ने गुस्से में कर दी जमकर पिटाई, हालत गंभीर



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव में रविवार को एक घर में महिला की सब्जी फीकी बनाने को लेकर पिटाई का मामला सामने आया है। नाराज पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। इसकी वजह से महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। रेफर किए जाने के बाद महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार, पश्चिम चंपारण जिले के नवलपुर थाना क्षेत्र के ठकराहा नवका टोला बेलवारी पट्टी गांव निवासी राजू सहनी अपने परिवार के साथ चनावे गांव स्थित एक ईंट-भट्ठा पर कार्य करते हैं। रविवार की सुबह राजू सहनी की पत्नी रीता देवी ने परिवार के लिए खाना बनाया था। इस दौरान उन्होंने पति को खाना खाने के लिए दिया।
'ए बिहारी लाइन में लगो'- प्रशांत किशोर, बोले- युवाओं को दूसरों में गुजारनी पड़ती है ऐसी जलालत भरी जिंदगी यह भी पढ़ें
पानी ज्यादा पड़ जाने से सब्जी फीकी हो गई थी। खाना खाने के दौरान पति सब्जी के फीकी होने को लेकर आग बबूला हो गया। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान पत्नी ने जब पति से बहस शुरू कर दी तो नाराज पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पति की पिटाई से पत्नी का सिर फट गया।
इसके बाद महिला को इलाज के लिए अन्य मजदूरों ने थावे पीएचसी में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद थावे थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गए हैं।

हथुआ थाना क्षेत्र के नयागांव वैदजी के टोला में गुरुवार की दोपहर भूमि विवाद को लेकर एक पड़ोसी ने लोहे की राड रकर भाई-बहन को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायल सोनू कुमार साह ने रविवार को हथुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि उनके पड़ोसी बलि शाह ने पुराने विवाद को लेकर राड से उनके सिर पर हमला कर दिया।
इससे उनका सिर फट गया और जब बचाने के लिए उनकी बहन बीवी देवी आई तो उनके ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया। ग्रामीणों ने घायल भाई-बहन को उठाकर हथुआ अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

अन्य समाचार