Sasaram News: बहुभोज कार्यक्रम के दौरान फायरिंग में युवक को लगी गोली, जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती



सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। रोहतास जिले के नगर थाना क्षेत्र के मदार दरवाजा मोहल्ले में रविवार देर रात बहुभोज कार्यक्रम के दौरान फायरिंग में एक 25 वर्षीय व्यक्ति को गोली लग गई। घटना के बाद समारोह में अफरा-तफरी का माहैल हो गया। आनन-फानन में जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी हुई है। फिलहाल गोली चलने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। घायल युवक स्थानीय निवासी मेराज अंसारी बताया जा रहा है। 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष एसके सिन्हा ने बताया कि मदार दरवाजा इलाके में रहने वाले नसीम के घर पर बहुभोज समारोह का आयोजन किया गया था। इसी दौरान तीन लोगों के बीच आपसी विवाद हुआ। विवाद के क्रम में किसी ने फायरिंग कर दी, जो पास में उपस्थित मेराज नमक एक व्यक्ति को लग गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।
वहीं, दूसरी तरफ जिले के बघैला थाना क्षेत्र में शनिवार की रात एक युवक ने सियांवक गांव के बथनी टोला निवासी दशरथ यादव की 16 वर्षीय पुत्री हीरामुनि कुमारी को गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी किशोरी की इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दहियार गांव निवासी राजीव उर्फ लकड़िया (22) को गिरफ्तार कर लिया है। 
Rohtas: सरेडंर करने वाले नक्सली बनेंगे निजी सुरक्षा गार्ड और चालक, प्रशासन ने की मुख्यधारा से जोड़ने की पहल यह भी पढ़ें
पुलिस के अनुसार वारदात को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है। एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि किशोरी रात के वक्त अपनी चचेरी बहन के साथ खेत में कुछ काम से गई थी। उसी दौरान आरोपित अपने एक दोस्त चरपुरवा गांव निवासी सुकर के साथ बाइक से मौके पर पहुंचा। इस दौरान वह किशोरी को अपने साथ लेकर जाने के लिए जबरन बाइक पर बिठाने लगा। किशोरी द्वारा इनकार करने पर उसे देसी कट्टे से गोली मार दी। इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

अन्य समाचार