Ara Crime: शादी के ढाई महीने बाद खुशबू की हत्या, मौत से पहले फोन पर बोली- पापा...वह बोल रहा है, गोली मार देगा



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ला (कसाब टोला) मोहल्ले में रविवार की रात मारपीट किए जाने के बाद एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। मृतका 23 वर्षीया खुशबू परवीन टाउन थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ला (कसाब टोला) निवासी शाहनवाज आलम की पत्नी थी। मृतका का पति वर्तमान में चरपोखरी प्रखंड के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सीयाडीह गांव में शिक्षक के पद पर कार्यरत है।

सोमवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया गया। मृतका के गर्दन और पीठ पर जख्म का निशान पाया गया है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर जान ला गई है। पिता ने पति समेत ससुराल पक्ष पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
इधर , झारखंड के रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के निजामनगर मणी टोला निवासी पिता मनाउरअंसारी ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री खुशबू परवीन की शादी तीन नवंबर वर्ष 2022 को आरा टाउन थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ला (कसाब टोला) निवासी मो. हारुन अंसारी के पुत्र शाहनवाज आलम से रीति-रिवाज के साथ की थी। शादी के समय उन्होंने साढ़े चार लाख नगद एवं सभी सामान उपहार स्वरूप दिया था।
Viral Video : डांसरों के साथ देसी पिस्तौल लहराते हुए ठुमके लगाना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार यह भी पढ़ें
आरोप है कि शादी के तीसरे दिन से ही पति एवं ससुराल वाले पांच लाख नकद एवं बुलेट बाइक की मांग करने लगे। इसे लेकर वे बराबर उनकी पुत्री को प्रताड़ित भी करते थे। पिता के अनुसार उन्होंने बेटी को मायके पहुंचा दिया था और बोलने लगे थे कि जब पैसे का इंतजाम हो जाएगा तब अपनी बेटी को ले आइएगा। इसके बाद उन लोगों ने पैसे देने के लिए समय भी दिया था।
पिता के अनुसार, रविवार की शाम करीब साढ़े चार उन्हें अपनी बेटी खुशबू परवीन से फोन पर करीब 12 मिनट तक बात भी हुई थी। बात के दौरान उसने बताया था कि वह बोल रहा है कि उसे गोली मार देगा। इसके बाद देर शाम उसके पति ने फोन पर सूचना दी कि आपकी बेटी मौत हो गई है। सोमवार की सुबह मृतका के मायके वाले सदर अस्पताल पहुंचे।
Bihar: झड़प के दौरान पिस्तौल लहराते हुए युवक का वीडियो वायरल, दोनों पक्ष के आधा दर्जन से अधिक घायल यह भी पढ़ें
मृतका के पिता मनाउर अंसारी ने पति शाहनवाज आलम एवं उसके परिवार वालों पर पांच लाख नकद एवं बुलेट बाइक की की मांग को लेकर मारपीट कर व गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। मृतका अपने तीन बहन व एक भाई में सबसे छोटी थी। मृतका के परिवार में मां रेहाना खातून व दो बहन आरजू परवीन, तमन्ना एवं एक भाई मो.शमशेर परवीन सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य समाचार