बक्‍सर में आक्रोश मार्च निकाल रहे BJP नेता परशुराम चतुर्वेदी का हार्ट अटैक से निधन, अचानक बिगड़ी थी तबीयत



बक्सर, जागरण संवाददाता: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर हमले के विरोध में आक्रोश मार्च में शामिल भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य परशुराम चतुर्वेदी का हार्ट अटैक से निधन हो गया। सोमवार को भगत सिंह चौक पर अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत बिगड़ी और थोड़ी ही देर में निधन हो गया। इस दौरान कार्यकर्ता उनको लेकर पुराना सदर अस्पताल परिसर स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, लेकिन वहां समुचित इलाज नहीं मिला। वहां से सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

पिछले दिनों चौसा में किसानों के साथ हुई ज्यादती के विरोध में आंबेडकर चौक पर मौन व्रत पर बैठे केंद्रीय मंत्री पर भीम आर्मी द्वारा हमला किए जाने के विरोध में उनकी तत्काल गिरफ्तारी के लिए सोमवार को भाजपा ने किला मैदान स्थित रामलीला मंच से भगत सिंह चौक तक आक्रोश मार्च निकाला।
भाजपा के जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह एवं नीतिन मुकेश ने बताया कि आक्रोश मार्च में शामिल सभी लोग किला मैदान से मुनीम चौक तक गए। वहां भगत सिंह पार्क में प्रवेश करने के बाद अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और वह वहीं गिर पड़े। कार्यकर्ता आनन-फानन में उनको लेकर शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। पु‍नीत सिंह ने बताया कि वहां अस्पताल में उन्हें आक्सीजन उपलब्ध नहीं हो सकी। ऐसे में वहां से उनको एंबुलेंस में लेकर लोग सदर अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक वह इस दुनिया से विदा ले चुके थे। परशुराम चतुर्वेदी विगत विधानसभा चुनाव में बक्सर सीट से भाजपा के प्रत्याशी थे। उनके निधन पर कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है।

अन्य समाचार