Gopalganj: आपसी विवाद के चलते 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, धारदार हथियार से पांच लोग घायल



गोपालगंज, जागरण संवाददाता। बिहार में गोपालगंज स्थित गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवका सेमरा गांव में सोमवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। कुछ लोगों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर एक पक्ष के पांच लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने घर में घुसकर भी तोड़फोड़ कर दी। सभी घायलों को रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


जानकारी के अनुसार, नवका टोला सेमरा गांव निवासी फैयाज अंसारी से उनके ही गांव के कुछ लोगों से आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान पड़ोस के लोगों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर फैयाज अंसारी, उनके भाई शाहिद अंसारी, जिसान अंसारी व मां जैननम खातुन सहित पांच लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
इस दौरान हमलावरों ने उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए घर का शीशा भी तोड़ दिया। फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए कुचायकोट सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां सभी घायलों की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मारपीट की घटना के बाद पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर आरोपितों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।


अन्य समाचार