Bihar Crime : शौच के लिए गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल किया, पांच में से चार आरोपी गिरफ्तार



जागरण टीम, आरा/बिहिया। भोजपुर जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने एवं वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। घटना बिहिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है। इस घटना के बाद एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, अन्य की तलाश जारी है।
पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर वायरल वीडियो एवं मोबाइल दोनों जब्त किया है। इस दौरान सोमवार को पटना से एफएसएल टीम को भी बुलाकर अन्य साक्ष्य आदि जब्त किए गए। शाम के समय आरा के सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने आरोपी सरोज राम, छोटू राम, दीप बिंद व रितेश बिंद को गिरफ्तार किया है।

शादीशुदा महिला 13 जनवरी की शाम सात बजे अपनी छाेटी बहन के साथ हाई स्कूल के उत्तर सरसों के खेत में गई हुई थी। आरोप है कि गांव के ही सरोज राम, उसका भाई अंकित बिंद, चंदन धानुक, अमन बिंद, रितेश बिंद व दीप बिंद और अज्ञात तीन लोग उसे जबरन उठाकर महुआ के पेड़ के पास स्थित एक झोपड़ी में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी छोटी बहन भागकर घर चली गई।
Ara Crime: शादी के ढाई महीने बाद खुशबू की हत्या, मौत से पहले फोन पर बोली- पापा...वह बोल रहा है, गोली मार देगा यह भी पढ़ें
इधर, पीड़िता के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म के बाद सरोज राम ने अपने कमर से देसी पिस्तौल निकालकर उसके सिर पर सटा दिया और धमकी दी कि परिवार या पुलिस को इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे। इस दौरान साथ में रहे अंकित बिंद पर दुष्कर्म का वीडियो बनाने का आरोप है। बाद में छोटी बहन की सूचना पर पीड़िता की मां और चाचा घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि, तब तक आरोपित फरार हो चुके थे।  
Viral Video : डांसरों के साथ देसी पिस्तौल लहराते हुए ठुमके लगाना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार यह भी पढ़ें
सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में अभी तक वीडियो बनाने वाला शख्स और वायरल करने वाला शख्स दोनों पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पीड़ित महिला ने वीडियो बनाने का आरोप गांव के ही अंकित बिंद पर लगाया है। बाद में दूसरे किसी शख्स ने वायरल वीडियो को पीड़िता के मोबाइल पर भेजा। इसके बाद मामला थाना पहुंचा।

Bihar: झड़प के दौरान पिस्तौल लहराते हुए युवक का वीडियो वायरल, दोनों पक्ष के आधा दर्जन से अधिक घायल यह भी पढ़ें
इधर, एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पांच लड़कों ने ही पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया है। वहां पर कुछ और लोग भी थे, जो दुष्कर्म में शामिल नहीं थे। लेकिन, मौके पर थे। घटना की सूचना मिलने के बाद जगदीशपुर डीएसपी राजीव चन्द्र के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम में थानाध्यक्ष महिला, थाना अध्यक्ष बिहिया, थानाध्यक्ष शाहपुर, सर्किल इंस्पेक्टर बिहिया और डीआईयू की टीम शामिल थी।
टीम ने मुख्य पांच अभियुक्तों में से मुख्य चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी चल रही है। प्राथमिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि उक्त आरोपितों में से कुछ आरोपित महिला से पहले से काफी अच्छी तरीके से परिचित थे। पीड़िता ने भी यह बात पूछताछ में स्वीकार की है।

एसपी के अनुसार पटना से एफएसएल की टीम को बुलवा लिया गया है, जो कि अनुसंधान के तकनीकी बिंदुओं पर वैज्ञानिक दृष्टिकोण से मदद करेंगे। महिला का चिकित्सकीय परीक्षण करवा दिया गया है।

अन्य समाचार