Araria Crime: भरगामा में पकड़ी गई 155 लीटर अवैध विदेशी शराब, कार सहित 5 बोरे जब्त, मौके से तस्कर फरार



भरगामा (अररिया), संवाद सूत्र। बिहार के अररिया जिले के भरगामा थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह अररिया-सुपौल एनएच 327 ई पर भरगामा थाना क्षेत्र के खजुरी पंचायत ईंट भट्ठा के समीप ऑल्टो कार से 155 लीटर विदेशी शराब बरामद की है। भरगामा थाना की पुलिस खजुरी पंचायत के समीप एनएच पर गश्ती कर रही थी। इसी क्रम में भरगामा थानाध्यक्ष आदित्य कुमार को गुप्त सूचना मिली कि लाल रंग के ऑल्टो कार में शराब तस्कर विदेशी शराब लेकर एनएच के रास्ते जदिया की ओर जा रहा है, जिसके बाद थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए एनएच 327 ई के जमुआन ईंट भट्ठा के पास पहुंची, जहां पुलिस ने देखा कि एक गड्ढे में कार पलटी हुई थी।

इसी दौरान स्थानीय ग्रामीण भी जमा हो गए उनके सामने भरगामा पुलिस ने कार की तलाशी ली। पुलिस ने तलाशी में पांच बोरे बरामद किए, जिसमें से चार बोरों में 375 एमएल का 320 बोतल ऑल्डमौंक रम तथा एक बोरे में 180 एमएल की 144 पीस ओल्ड मौंक रम की विदेशी शराब एवं एक कार्टून में ऑफिसर च्वाइस का टेट्रा पैक 48 पीस कुल 154.56 लीटर शराब बरामद की जबकि मौके से शराब तस्कर फरार हो गये।

कार से पुलिस ने ऑनर बुक भी बरामद की जिस पर पूर्णिया जिला स्थित विकास भवन रोड ब्रजेश नगर के मंटू कुमार पिता गोपाल जायसवाल का नाम अंकित है। बताया जा रहा है सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण भरगामा थाना क्षेत्र के एनएच होकर बराबर शराब, गांजा आदि नशीली पदार्थ की तस्करी की जाती है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि अररिया सुपौल एनएच पर पुलिस की पैनी निगाह है। थाना पुलिस द्वारा इस पर गश्ती की जाती है। शराब बरामदगी के मौके पर थानाध्यक्ष के अलावा एसआई अजित कुमार चौधरी, संजय कुमार, कारे पासवान सहित पुलिस बल मौजूद थी।


अन्य समाचार