Vaishali: जंदाहा में मतांतरण कराने गए युवक और महिला की जमकर पिटाई, वीडियो सामने आने के बाद जांच में जुटी पुलिस



जागरण संवाददाता, जंदाहा, (वैशाली)। जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव में चोरी-चुपके अशिक्षित महिलाओं को विभिन्न प्रकार के प्रलोभन देकर मतांतरण कराने का मामला सामने आया है। मंतातरण कराने के आरोप में एक युवक और एक महिला की स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। युवक और महिला की पिटाई का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
घटना की जानकारी होने के बाद जंदाहा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक युवक और एक महिला को स्थानीय लोग अशिक्षित महिलाओं को विभिन्न प्रकार के प्रलोभन देकर मतांतरण कराने का आरोप लगाते हुए जमकर पीटते दिख रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की दैनिक जागरण पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में महिला अपने साथ आए युवक को बचाने को लेकर बार-बार हाथ जोड़ते हुए आरजू-मिन्नत करती दिख रही है। दोनों बार-बार अब गांव में नहीं आने की बात कह रहे हैं। इस दौरान मतांतरण कराने का आरोप लगाते हुए आक्रोशित लोग युवक और महिला की पिटाई कर रहे हैं। दोनों से पूछताछ करते हुए वीडियो बनाया जा रहा है। वहीं युवक वीडियो नहीं बनाने का आग्रह कर रहा है पर लोग सबूत होने की बात कहकर दोनों को जमकर पीट रहे हैं।

Patna Crime: क्रिकेट की सट्टेबाजी में युवक की गोली मारकर हत्या, मोबाइल से खुला IPL बेटिंग का राज
बेरहमी से हत्या: बेर के पेड़ में फंसी थी पतंग, उतारने गए किशोर को बेदम पीटा, फिर गले में लगा दिया फंदा

घटना जंदाहा थाने के मुसहरी गांव की बताई जा रही है। इस मामले में पूछने पर जंदाहा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि इस प्रकार की घटना की उन्हें किसी ने कोई सूचना नहीं दी है। इंटरनेट पर प्रसारित वीडियो से घटना की जानकारी मिली है। पुलिस अपने स्तर से जांच-पड़ताल में लगी है।


अन्य समाचार