Bihar Sharif: स्कूल ग्राउंड में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड हैं मृतक के पिता



जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। बिहार थाना के सोगरा स्कूल के ग्राउंड में लोहे के फंदे से एक युवक का शव लटका मिला। सुबह टहलने गए स्थानीय लोगों ने युवक का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
इलाके में कुछ ही देर में शव मिलने की बात आग की तरह फैल गई, मौके पर धीरे-धीरे आसपास के मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के कायमपुर गांव निवासी महेंद्र यादव के 20 साल के बेटे उपेंद्र कुमार के रूप में हुई। युवक बिहारशरीफ में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था।

मृतक के पिता पूर्व विधायक पप्पू खां का निजी बॉडीगार्ड का काम करते हैं। पिता महेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार को वह अपनी पत्नी का प्रैक्टिकल की परीक्षा दिला कर वापस बिहारशरीफ लौटा था। उपेंद्र स्नातक पार्ट टू का छात्र था। बिहारशरीफ में रह कर वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उन्हें आशंका है कि बिहारशरीफ के सुंदरगढ़ मोहल्ले के कुछ युवकों से उसका विवाद हुआ था, उसी विवाद में उनके बेटे की हत्या की गई है। उसके बाद शव को यहां लाकर फंदे से लटका दिया गया है।

Patna Crime: क्रिकेट की सट्टेबाजी में युवक की गोली मारकर हत्या, मोबाइल से खुला IPL बेटिंग का राज
Begusarai Crime: खुरपी से गला रेतकर पांच साल के बच्चे की हत्या, पड़ोसी की छत पर लहूलुहान मिला शव

मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। नगर थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। वहीं परिजनों के आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।


अन्य समाचार