नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन के बेटे ने की खुदकुशी, कोटा में कर रहा था मेडिकल की तैयारी; दो दिन पहले लौटा था घर



जमालपुर(मुंगेर), संवाद सहयोगी। जमालपुर नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन भरत यादव के बड़े बेटे आदित्य राज (17 वर्ष) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आदित्य राज कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था। दो दिन पहले की कोटा से घर आया था। छात्र के आत्महत्या करने की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है। बड़े बेटे की मौत के बाद भरत यादव व उनकी पत्नी डा. सत्यवती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजन ने बताया कि आदित्य राज शांत स्वभाव और काफी मेधावी छात्र था।

बताया जा रहा है कि भरत यादव अपने छोटे बेटे से मिलने के लिए अपनी पत्नी के साथ बाहर गए थे। बुधवार की सुबह परिवार के सदस्य आदित्य को उठाने के लिए कमरे में गए तो देखा कि वह फांसी के फंदे से झूल रहा है। आनन-फानन में परिवार वाले आदित्य को सदर अस्पताल मुंगेर ले गए, जहां चिकित्सक ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।
बेटे की मौत की सूचना मिलने के भरत यादव व उनकी पत्नी जमालपुर के लिए निकल गए हैं। बेटे की आत्महत्या को लेकर कोई भी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। जमालपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


वहीं, पूर्व चेयरमैन भरत यादव व वाइस चेयरमैन डा. सत्यवती देवी के बड़े पुत्र आदित्य राज के आत्महत्या की खबर शहर में आग की तरह फैल गई। हर जगह एक ही चर्चा हो रही है कि पूर्व चेयरमैन का पुत्र आखिर आत्महत्या कैसे कर सकता है। उसको किस चीज की कमी थी।

अन्य समाचार