बेकाबू वाहन ने साइकिल सवार अधेड़ को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क कर दी जाम



सरायरंजन, संस। थाना क्षेत्र के मनिका गांव में एसएच- 88 पर बुधवार की दोपहर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार एक अधेड़ की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने एसएच-88 को जाम कर दिया।
जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान मनिका गांव के वार्ड-1 निवासी स्व. हरिनंदन महतो के पुत्र उपेंद्र महतो (50) के रूप में की गई है। घटना के बाबत सरपंच मनीष कुमार झा ने बताया कि बुधवार की दोपहर उपेंद्र अपनी साइकिल से मनिका चौर में जा रहे थे।

इसी दौरान वरुणा की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित वाहन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएच-88 पर जाम लगा दिया। मृतक के स्वजन को उचित मुआवजा एवं ठोकर मारने वाले वाहन चालक को पकड़ने की मांग पुलिस प्रशासन से करने लगे।
इस संबंध में सूचना मिलने पर सरायरंजन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय सरपंच मनीष कुमार झा के सहयोग से लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। करीब 2 घंटे बाद जाम खत्म हुआ। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं, गांव में मातमी सन्नाटा पसरा था।

अन्य समाचार