Bihar Crime: झाड़ी में मिला तीन दिनों से लापता दो युवकों का शव, परिजनों ने की थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग



जागरण संवादाता सिलाव। सिलाव थाना के चंडीमऊ गांव में पंचाने नदी किनारे झाड़ी में दो युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। दोनों युवक पिछले तीन दिनों से लापता थे। दोनों युवकों का शव गांजे के पौधे से ढंका हुआ था।
मृतकों की पहचान स्व. संजय सिंह के बेटे सौरभ कुमार (19 साल) और शालीग्राम सिंह के बेटे चन्द्रमणि कुमार (16 साल) के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले गांव का ही एक युवक दोनों को बुलाकर अपने साथ नदी किनारे पंप के पास ले गया था। उसके बाद से ही दोनों लापता थे। परिजनों ने दोनों को बहुत तलाश किया।

परिजनों ने दोनों युवकों के नहीं मिलने पर सोमवार को गांव के एक युवक पर शक जाहिर किया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने सिर्फ गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवक को कुछ देर बाद छोड़ दिया था। बुधवार को जब ग्रामीण किसी काम से नदी किनारे जा रहे थे तो गांजे के पौधे से ढंका शव दिखा। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
शव मिलने की सूचना मिलते ही राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही हैं। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल रहा है। हत्या के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है।
Bihar Sharif: स्कूल ग्राउंड में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड हैं मृतक के पिता यह भी पढ़ें
वहीं ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष पवन कुमार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जिसके बाद उन्होंने थानाध्यक्ष पर  कार्रवाई करने की मांग को लेकर शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। इधर, पुलिस ने पूरे मामले की जांच के लिए पटना से डॉग स्क्वॉड को बुलाया गया पर उससे भी कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने आकर पूरे मामले की जांच की।

अन्य समाचार