लखीसराय में दर्दनाक हादसा, टक्कर के बाद ट्रैक्टर से गिरी महिला को रौंदकर फरार हुआ स्कार्पियो चालक, मौके पर मौत



संसू., रामगढ़ चौक (लखीसराय)। रामगढ़ चौक-शेखपुरा पथ पर औरे-डकरा चौक के बीच बुधवार की सुबह एक ट्रैक्टर और स्कार्पियो के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में ट्रैक्टर सवार दंपति नीचे गिर गए। भागने के क्रम में स्कार्पियो ने महिला को कुचल दिया, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
जानकारी के अनुसार, दंपति की पहचान जमुई जिले के मल्लेपुर गांव के बृहस्पति मांझी एवं उनकी पत्नी पुतुल देवी के रूप में हुई है। दोनों एक ट्रैक्टर पर बैठकर जमुई जिले के मल्लेपुर गांव से महिसौरा गांव स्थित अपनी बेटी-दामाद की यहां धान की झरनी करने के लिए जा रहे थे।

इसी दौरान औरे चौक और डकरा चौक के बीच में शेखपुरा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही स्कार्पियो से ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। इस टक्कर में ट्रैक्टर पर बैठे पति-पत्नी नीचे सड़क पर गिर गए। इसके बाद स्कार्पियो चालक महिला को कुचलते हुए फरार हो गया। इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भी फरार हो गया।
स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर रामगढ़ चौक थाना अध्यक्ष रीता कुमारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेजा। जबकि जख्मी बृहस्पति मांझी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल से रेफर कर दिया गया। थाना अध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर में महिला की मौत हुई है। पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

अन्य समाचार