दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा, झंझारपुर में पैतृक आवास पर भी पहुंची टीम



झंझारपुर (मधुबनी), संवाद सूत्र। दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती डा मृदुल शुक्ला और पत्नी डा गुंजन शुक्ला के विभिन्न ठिकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है। गुरुवार को दरभंगा के दिग्घी स्थित आइबी स्मृति आरोग्य सदन हॉस्पिटल, दालान रिसोर्ट के अलावा आयकर विभाग की टीम झंझारपुर स्थित पैतृक आवास पर भी छापा के लिए पहुंची। दरभंगा में 12 गाड़ियां और पैतृक आवास पर तीन गाड़ियों से आयकर विभाग की टीम गुरुवार सुबह नौ बजे एक साथ पहुंची। बताया जा रहा है कि टीम में दो दर्जन से अधिक अधिकारी हैं। इस दौरान किसी को भी बाहर-अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

बता दें कि डा मृदुल शुक्ला दरभंगा के प्रसिद्ध शिशु विशेषज्ञ हैं। वहीं उनकी पत्नी डा गुंजन शुक्ला प्रसिद्ध महिला रोग विशेषज्ञ है। डॉक्टर दंपती का दरभंगा के दिग्घी में आइबी शुक्ला सेवा सदन नामक हॉस्पिटल है। दरभंगा के सोनकी पथ में दालान नामक रिसोर्ट भी है। यह छापामारी झंझारपुर आरएस के बेहट दक्षिणी पंचायत के वार्ड नंबर -दो स्थित उनके पिता स्व. इंदु भूषण शुक्ला के संयुक्त मकान में चल रहा है।
Madhubani: अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर युवक को किया छलनी, इलाके में तनाव; कई थानों की पुलिस कर रही कैंप यह भी पढ़ें

दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती डा मृदुल शुक्ला और उनकी पत्नी डा गुंजन शुक्ला की पैतृक आवास पर आयकर विभाग की छापामारी जारी है। गुरुवार सुबह 9 बजे से आयकर विभाग की टीम छापामारी कर रही है। डॉक्टर दंपती के पैतृक आवास पर आयकर विभाग की टीम पहुंचते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आयकर विभाग की टीम छापेमारी के लिए तीन वाहनों से पहुंची है। अधिकारी घर के अंदर है। आयकर विभाग भाग अपने साथ बीएमपी जवान की टीम को लेकर आई है। किसी को घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

अन्य समाचार