Samastipur News: सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत, नाइट शिफ्ट में बुलेट से अस्पताल जाने के दौरान हुआ हादसा



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिला स्थित दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल के डॉक्टर अमित कुमार की सड़क हादसे में बुधवार की रात दर्दनाक मौत हो गई। नाइट शिफ्ट में तैनात अमित कुमार अपने बेगुसराय स्थित घर से अस्पताल के लिए बुलेट बाइक पर निकले थे। रसीदपुर गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। गंभीर रुप से घायल अवस्था में डॉक्टर को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर अमित कुमार बेगूसराय जिले के फुलबड़िया थाना क्षेत्र स्थित निपनिया गांव के वार्ड संख्या 12 निवासी देवनारायण दास के पुत्र थे। अमित कुमार ने दस दिन पूर्व ही दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में अपना योगदान दिया था। बुधवार को हर रोज की तरह वह अनुमंडलीय अस्पताल में अपनी नाइट ड्यूटी को लिए अपनी बुलेट बाइक से अनुमंडलीय अस्पताल के लिए निकले थे। सीमावर्ती बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मारकर जख्मी कर दिया।
बेकाबू वाहन ने साइकिल सवार अधेड़ को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क कर दी जाम यह भी पढ़ें

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से डॉक्टर को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही उनकी मौत अस्पताल में हो गई। घटना की सूचना के बाद दलसिंहसराय थानाध्यक्ष सुनील कुमार भी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर के स्वजन को इसकी सूचना दी। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव काे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

Darbhanga Crime: लहेरियासराय में उप मेयर पर नशेड़ियों ने देर रात किया हमला, घर के बाहर शॉल पकड़कर खींचा
दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा, झंझारपुर में पैतृक आवास पर भी पहुंची टीम

अन्य समाचार