Motihari News: प्रेम प्रसंग में जिंदा जलाए गए युवक की मौत, गांव छोड़कर भागे आरोपित; गिरफ्त में लड़की का पिता



मोतिहारी, संवाद सूत्र। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रुलही में प्रेम प्रसंग में जिंदा जलाए गए युवक की इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर स्थित अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद आरोपित पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। बताया गया है कि प्रेम प्रसंग में लड़की के घरवालों ने 13 जनवरी की रात केरोसिन छिड़ककर मुकेश को जिंदा जलाने की कोशिश की। हमले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। युवक को चिंताजनक स्थिति में स्थानीय सदर अस्पताल से मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया था।

इस सिलसिले में जख्मी युवक मुकेश कुमार के मामा शंभू देवनाथ ने स्थानीय थाना में आवेदन दिया है। पुलिस को बताया है कि मुकेश गांव में रहकर नारियल पानी बेचने का व्यवसाय करता था। उसके पिता शंकर मंडल पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। इस बीच 13 जनवरी की रात ग्रामीण सिंधु देवनाथ ने अपने घर के सामने अन्य स्वजन के साथ मिलकर मुकेश को आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश की। इस मामले में पुलिस लड़की के पिता को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

युवक की मौत के बाद पुलिस मामले में हत्या की धारा जोड़ने की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर चुकी है। अन्य आरोपितों की खोजबीन भी जारी है। लड़की का पिता और मुख्य आरोपित सिंधु देवनाथ जेल में है। थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया है कि इस मामले में छह लोगों को नामजद किया गया है। उनमें सिंधु देवनाथ, संजीत देव नाथ, रतन देव नाथ, ललिता देवी, सुनील देव नाथ और रीना देवी शामिल है।

जख्मी हालत में मुकेश ने एक वीडियो भी वायरल किया है, जिसमें उसने सभी आरोपितों के नाम लिए हैं। पुलिस उपाधीक्षक अरूण कुमार गुप्ता ने बताया कि मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Motihari Crime: प्रेम-प्रसंग में युवक को केरोसिन छिड़क जिंदा जलाया, हालत गंभीर; प्रेमिका का पिता गिरफ्तार

अन्य समाचार