Jamui: तेज धारदार हथियार से हमला कर स्कॉर्पियो लेकर भागे बदमाश, घायल चालक की समझदारी से लूटने से बच गई गाड़ी



संवाद सहयोगी, जमुई। रतनपुर गांव में बदमाशों ने स्कॉर्पियो चालक पर हथियार से हमला कर गाड़ी लुटने का प्रयास किया। बदमाश स्कॉर्पियो लेकर भागे लेकिन गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ऐसे में बदमाशों के मंसूबों पर पानी फिर गया।
घटना जमुई-गिद्धौर मुख्य मार्ग के रतनपुर गांव के पास की है। यहां शुक्रवार की देर रात रतनपुर गांव के पास यात्री बनकर बैठे अपराधियों ने चालक के सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। बदमाश चालक को मृत समझकर स्कॉर्पियो लेकर भागने लगे लेकिन जीपीएस लॉक होते ही कुछ दूर आकर स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सहयोग से घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया। घायल चालक की पहचान लखीसराय जिले के गोहरी गांव निवासी स्वर्गीय मथुरा पाल के पुत्र राजाराम पाल के रूप में हुई है।
चालक राजाराम पाल ने बताया कि वे लखीसराय के पचना रोड निवासी सुधीर कुमार की स्कॉर्पियो चलाते हैं। उन्होंने किराया के लिए लखीसराय स्टेशन के पास गाड़ी लगाया गया था। इस दौरान दो अनजान लोग आए, जिसमें एक ने अपना नाम हिमांशु कुमार बताया और देवघर जाने के लिए कहने लगा। उसने फिर एक हजार रुपया तेल भराने के लिए भी दिया था। हिमांशु ने बोला कि वे अपनी बहन को देवघर से लाने जा रहे हैं लेकिन वे लोग देवघर में शराब पीकर वापस लौटने लगे।
मुंबई से 30 लाख के सोने के दो कड़े लेकर फरार आटो चालक धराया, नौ लाख रुपये बरामद, आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस यह भी पढ़ें
घायल चालक ने बताया कि वे लोग हथिया गांव में रुके और फिर लखीसराय के लिए रवाना हो गए। गिद्धौर थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव के पास वे उतरे तो दोनों ने तेज धारदार हथियार से उनपर हमला कर दिया। उसके बाद बदमाश स्कॉर्पियो लेकर भागने लगे। इतने में ही चालक ने समझदारी दिखाई और मालिक को फोन कर जीपीएस बंद करने को कहा। जीपीएस बंद होते ही गाड़ी कुछ दूर जाकर पेड़ से टकरा गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक दोनों बदमाश फरार हो गए। पुलिस फरार दोनों बदमाश की तालाश में जुटी हुई है।

अन्य समाचार