मायके से नहीं लौटी पत्नी तो गुस्साए पति ने काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट, युवक चार बच्‍चों का है बाप



मधेपुरा, जागरण टीम: पत्नी के मायके से नहीं लौटने से गुस्साए पति ने शुक्रवार की रात अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कुल देवता को चढ़ा दिया। उसके कहराने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो देखा कि उसने धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया है। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जख्मी का इलाज मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
घटना जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी नयानगर की है। जानकारी के अनुसार, महेंद्र बासुकी का पुत्र कृष्णा बासुकी (25) की शादी ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के मलोघ निवासी छोटेलाल बासुकी की पुत्री अनिता से हुई है। कृष्णा को तीन पुत्री व एक पुत्र है। वह पंजाब के मंडी में रहकर काम करता है, लेकिन पिछले दो महीने से गांव में ही रह रहा था। मकर संक्राति के मौके पर पत्नी मायके चली गई थी, जिसे मायके से लौटने को कह रहा था, लेकिन वह नहीं आ रही थी। इसी बात से गुस्साए कृष्णा ने शुक्रवार की रात चाकू से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया।

आसपास के लोगों का कहना है कि कृष्णा मानसिक रूप से भी बीमार है। भाई कैलाश बासकी ने बताया कि उसका भाई पत्नी के नहीं लौटने से परेशान था। पत्नी सभी बच्चे को लेकर मायके गई है। बार-बार पत्नी को आने के लिए कह रहा था, लेकिन वह लौट नहीं रही थी। इस कारण ही उसने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है। उसका किसी से कोई विवाद नहीं है। कृष्‍णा बासकी की तीन पुत्री एक तीन माह का है। मेडिकल कॉलेज में इलाज कर रहे डा.अंजनी कुमार ने बताया कि कृष्णा अभी खतरे से बाहर है। बताया गया कि कृष्णा बासुकी चार भाई हैं। जिनमें वह सबसे बड़ा है। किसी से कोई विवाद नहीं रहने के बाद इस प्रकार की घटना को अंजाम देने से सभी स्तब्ध हैं।
Bihar: मधेपुरा में दिनदहाड़े छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, स्टेट हाईवे पर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- बिहार में दिल्ली जैसी घटना, कार चालक ने बुजुर्ग को रौंदा, फिर 8KM तक घसीटा, बोनट में फंस गई थी लाश

अन्य समाचार