नरकटियागंज के निजी अस्‍पताल में प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, शवों को ओटी में छोड़कर डॉक्‍टर-स्‍टाफ फरार



नरकटियागंज, संवाद सूत्र : नगर के कृषि बाजार रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में शनिवार की शाम सात बजे प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। मृतका की पहचान सहोदरा थाना के लालगढ़ निवासी प्रियंका देवी (21) के रूप में की गई है। ऑपरेशन थियेटर में महिला की मौत के बाद चिकित्सक डॉ निर्भय कुमार समेत अन्य कर्मी अस्पताल में ताला बंद कर फरार हो गए।
चिकित्सक और कर्मियों को भागते देख महिला के स्वजन ने जमकर हंगामा किया। वहां लोगों की भीड़ उमड़ जमा हो गई। आधे घंटे बाद पहुंची शिकारपुर पुलिस ने आक्रोशित स्वजन को समझा-बुझा कर शांत कराया। मृत महिला के स्वजन का कहना है कि सहोदरा की आशा ने उन्हें शनिवार की दोपहर डॉ निर्भय कुमार के निदान हास्पिटल लेकर आई थी।

भर्ती करने के पहले ही चिकित्सक ने उनसे 20 हजार रुपये फीस जमा कराई, इसके बाद शाम को ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के बाद चिकित्सक ने मरीज की चिंताजनक स्थिति बताते हुए रेफर कर दिया। आनन-फानन में उसने एंबुलेंस को भी बुला लिया, लेकिन इसके पहले कि‍ प्रसूता को रेफर किया जाता पहले ही जच्चा-बच्चा की मौत हो गई।
चिकित्सक ने मृत जच्चा-बच्चा को रेफर करने की कोशिश की। एंबुलेंस के पहुंचते ही चिकित्सक व कर्मी भागने लगे तो स्वजन ऑपरेशन थियेटर में पहुंचे, जहां दोनों मृत पड़े थे। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि मृतका के स्वजन का बयान लिया जा रहा है। चिकित्सक व कर्मी ताला बंदकर फरार हो गए हैं। प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
गंडक नदी किनारे सींग के लिए दो गैंडों का शिकार, बिजली के तार से करंट लगाकर शिकारियों ने दी दर्दनाक मौत यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा के दल छोड़ने की चर्चा पर नीतीश कुमार बोले- सभी को कहीं भी आने जाने का अधिकार

अन्य समाचार