Darbhanga: कमतौल में पेट्रोल पंप के गार्ड की गोली मारकर हत्या, आधार कार्ड, दो खोखा समेत शराब लदा टेंपो बरामद



दरभंगा, जागरण संवाददाता। दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र में शराब धंधेबाजों ने पेट्रोल पंप के गारंड की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना माधोपट्टी स्थित मनोकामना फ्यूल्स पंप की है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने गार्ड प्रमोद पासवान (64 वर्ष) के पेट में गोली मारी। इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाने के दौरान गार्ड ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना शनिवार की रात करीब दो बजे की है। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रविवार की सुबह में दरभंगा-मधवापुर पथ (एसएच-75) को माधापट्टी के पास जाम कर दिया है।

पुलिस ने घटनास्थल से शराब लदा टेंपो, एक आधार कार्ड और दो खोखा बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात में टेंपो पर शराब लेकर एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। पेट्रोल पंप से करीब सौ मीटर पीछे टेंपो से पिकअप वैन पर शराब को लोड किया जा रहा था। प्रमोद पासवान ने इसका विरोध किया। इस पर बाइक सवार युवकों ने उसे गोली मार दी।
गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े। लोगों को आते देख चालक पिकअप लेकर भाग निकला। बाइक सवार बदमाश भी फरार हो गए। स्वजन और ग्रामीण गार्ड को जख्मी हालत में दरभंगा ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। कमतौल पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। मौके से बरामद आधार कार्ड शराब धंधेबाज का होने की संभावना जताई जा रही है। सड़क जाम कर रहे ग्रामीण वरीय अधिकारियों को घटना स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं।
दरभंगा: दिव्यांगता को बनाया सफलता का हथियार, पीएम के साथ चर्चा में खोला तनाव के पल को आनंदमय बनाने का राज यह भी पढ़ें
कमतौल थानाध्यक्ष वरुण कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। प्रमोद पहले माधोपट्टी पंचायत का चौकीदार था। सेवानिवृत्त होने के बाद पेट्रोल पंप पर गार्ड की नौकरी करता था। अभी उसका पुत्र राहुल पासवान माधोपट्टी का चौकीदार है।

अन्य समाचार