अररिया-पूर्णिया फोर लेन पर तेज रफ्तार का कहर, बैंक मैनेजर सहित दो की सड़क हादसे में मौत; मां-बेटा गंभीर



अररिया, जागरण संवाददाता। अररिया में रविवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। अररिया-पूर्णिया फोर लेन पर तेज गति में चल रही कार पहले पेड़ से भिड़ी फिर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे के वक्त कार में पति-पत्नी, बेटा और बंधन बैंक के मैनेजर सवार थे, जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मां-बेटे की हालत गंभीर है।
मृतकों की पहचान अररिया जिले के कुर्साकाटा प्रखंड के मेंहदी पुर गांव निवासी योगेंद्र कुमार राय और उनके दरवाजे पर चल रहे बंधन बैंक के मैनेजर सुमित कुमार के तौर पर हुई है।बैंक मैनेजर सुमित कुमार खगड़िया के रहने वाले थे। वहीं, इस हादसे में योगेंद्र कुमार राय की पत्नी शोभा देवी और बेटा नितेश कुमार गंभीर रूप से घायल है।

घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे की है। कार सवार चारो लोग एक नेटवर्किंग कंपनी के मीटिंग में भाग लेने के लिए बैंक मैनेजर सुमित की कार से पूर्णिया जा रहे थे। कुसियारगांव बायोडायवर्सिटी पार्क के पास ओवर स्पीड होने के कारण कार दर्दनाक दुर्घटना का शिकार हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष शिव शरण साह समेत पुलिस बल मौके पर पहुंची। चारो लोगों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला गया। योगेंद्र राय और सुमित कुमार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं, योगेंद्र राय की पत्नी और बेटे की सांसे चल रही थी, जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 
अवैध गांजा तस्करी मामले में पश्चिम बंगाल के दो आरोपित को 12-12 साल का सश्रम कैद व जुर्माना यह भी पढ़ें
Darbhanga: कमतौल में पेट्रोल पंप के गार्ड की गोली मारकर हत्या, आधार कार्ड, दो खोखा समेत शराब लदा टेंपो बरामद
बक्सर में राम जानकी की प्रतिमा उठा ले गए चोर, करोड़ों में अष्टधातु से बनी मूर्तियों की कीमत; लोगों में आक्रोश

अन्य समाचार