मोतिहारी: ढाका में गला दबाकर पत्नी की हत्या में शराबी पति गिरफ्तार, खेत में ले जाकर फेंक दी थी लाश



ढाका, संवाद सहयोगी। शराब के नशे में अक्सर धुत रहनेवाले एक शराबी पति ने थानाक्षेत्र के ढाका रामचंद्र गांव में अपनी पत्नी की हत्या गला दबाकर कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी के शव को ढाका-घोड़ासहन पथ में स्थित ब्रह्मस्थान के पास फेंक दिया।
घटना की सूचना गांव में फैलने के साथ नाराज लोगों ने ढाका-घोड़ासहन मार्ग को जाम कर दिया। न्याय संग मुआवजे की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने नाराज लोगों को समझाकर स्थिति को नियंत्रित किया। साथ ही महिला के पति दीपक पासवान को गिरफ्तार कर लिया है।

इस सिलसिले में महिला रंभा देवी के पिता ढाका करोलबाग निवासी गोपी पासवान ने स्थानीय थाने में उसके पति दीपक समेत ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को बताया है कि रंभा का पति दीपक पासवान शराबी था। वह शराब पीकर पत्नी रंभा देवी के साथ हमेशा मारपीट करता था।
इस बीच शनिवार की रात किसी बात को लेकर दीपक व रंभा के बीच तीखी बहस हुई। इसके बाद दीपक ने गला दबाकर रंभा की हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए रंभा के शव को खेत में फेंक दिया। पुलिस ने ढाका-घोड़ासहन रोड में ब्रह्मस्थान के पीछे से शव को बरामद किया।
बिहार में दिल्ली जैसी घटना, कार चालक ने बुजुर्ग को रौंदा, फिर 8KM तक घसीटा, बोनट में फंस गई थी लाश यह भी पढ़ें



रंभा के पिता गोपी ने बताया कि पुत्री रंभा की शादी ढाका रामचंद्र निवासी रामगीर पासवान के पुत्र दीपक पासवान के साथ दस साल पूर्व की थी। मेरी पुत्री ने दो पुत्र व दो पुत्रियों को जन्म दिया। दीपक हमेशा शराब पीकर रंभा के साथ मारपीट करता था। इस बीच शनिवार की रात पति दीपक पासवान, ससुर रामगीर पासवान, सास सियापति देवी, देवर दिलीप पासवान और दादी बबुनिया देवी ने मिलकर रंभा की हत्या कर दी।

प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज राम ने बताया कि मामले में महिला के पति दीपक पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है।

अन्य समाचार