नवादा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, घर छोड़कर भागे ससुरालवाले; संतान नहीं होने पर करते थे प्रताड़ि‍त



नारदीगंज (नवादा), संवाद सूत्र: नारदीगंज थाना क्षेत्र के बिक्कू टोला भागलपुर गांव में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान भागलपुर गांव निवासी मनोज चौहान की 22 वर्षीय पत्नी रीना देवी के रूप में की गई है। घटना रविवार की सुबह की है।
पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। घटना के बाद मृतका के ससुरालवाले घर छोड़कर भाग गए। मृतका के पिता शंभू चौहान ने बताया कि बिक्कू टोला भागलपुर गांव निवासी मनोज चौहान की शादी पांच वर्ष पूर्व नारदीगंज थाना क्षेत्र परमा पंचायत की खेदू बिगहा निवासी शंभू चौहान की पुत्री रीना देवी के साथ हिन्दू रीति-रिवाज के साथ हुई थी।


मृतका के पिता ने बताया कि शादी के बाद औलाद नहीं होने पर उसके पति, सास-ससुर समेत अन्य स्वजन उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित और मारपीट करते थे। इसकी शिकायत बेटी हमेशा करते रहती थी। इसी विवाद को लेकर उसके ससुराल वाले ने रीना देवी को गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जलाने के लिए श्मशान घाट ले जा रहे थे, तभी ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना दी।
Nawada: दाह संस्कार से लौटे एक ही परिवार के पांच लोगों की बिगड़ी तबीयत, महिला की मौत, एक कमरे में सोए थे सभी यह भी पढ़ें
सूचना मिलते ही घटना की जानकारी नारदीगंज पुलिस को दी गई। एसआई अंशु प्रभा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पु‍लिस टीम गांव पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतका के स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
यह भी पढ़ें- Purnea Crime: एटीएम बदलकर कर खातों से उड़ाते थे रुपये, गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार; पहले भी जा चुके हैं जेल


अन्य समाचार