पि‍टाई से आहत बीवी गई मायके तो सनक उठा पति‍, अपनी ही 4 साल की बच्‍ची को मारा; सास से बोला- काटकर नदी में फेंका



सोनवर्षा राज (सहरसा), संवाद सूत्र: बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत सरोनी मधेपुरा पंचायत अंतर्गत मधेपुरा गांव निवासी राजकुमार सहनी तथा पत्नी के विवाद में चार वर्षीय पुत्री की हत्या कर शव को नदी में फेक दिए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है।







जानकारी के अनुसार, मधेपुरा गांव निवासी राजकुमार साहनी के साथ बीते मंगलवार की रात्रि किसी बात को लेकर पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ जाने पर पत्नी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी, जिससे नाराज होकार पत्नी अपना घर छोड़ पड़ोसी के घर चली गई। इसके बाद वह सुबह होने पर अपने मायके चली गई और  पिता को आपबीती सुनाई।







इसके बाद मायकेवालों को दामाद के अपनी ही चार वर्षीय पुत्री तनुजा कुमारी की हत्या कर शव को गायब करने की जानकारी मिली। खगड़िया जिला मैयरा गांव निवासी प्रमिला देवी जब अपने दामाद राजकुमार सहनी के घर पहुंची तो ग्रामीणों ने बताया कि लड़की पांच दिनों से गायब है। इसके बाद इस बात की जानकारी बसनही पुलिस को दी गई।
इस साल 59 दिनों तक गूंजेंगे बोलबम के जयकारे, 4 जुलाई से 31 अगस्त तक रहेगा सावन का महीना यह भी पढ़ें




वहीं, दामाद राजकुमार सहनी ने अपनी सास को बताया कि मंगलवार की रात्रि को उसने अपने पुत्री तनुजा कुमारी को काटकर धार में फेंक दिया है। इसके बाद कारण पूछने पर बताया कि पत्नी से झगड़ा होने पर उसकी हत्‍या कर दी। इस बारे में बसनही थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। राजकुमार सहनी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले की खुलासा किया जाएगा।
तंत्र के गण: कभी चलाते थे रिक्शा, आज कैब कंपनी के हैं मालिक, काफिले में जुड़ गईं 3200 गाड़ियां यह भी पढ़ें



यह भी पढ़ें- नवादा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, घर छोड़कर भागे ससुरालवाले; संतान नहीं होने पर करते थे प्रताड़ि‍त


अन्य समाचार