घर में घुसे चोर ने दामाद को मारी गोली, हुई मौत; हाथापाई में वारदात को दिया अंजाम, आरोपी को किया पुलिस के हवाले



कहरा (सहरसा), संवाद सूत्र: सदर थाना क्षेत्र के दिघिया गांव में शनिवार की देर रात घर में घुसे चोर ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। स्वजनों ने आरोपित चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार, बिहरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मिनियां निवासी धर्मदेव यादव का 30 वर्षीय पुत्र अखिलेश यादव अपने ससुराल दिघिया के दिनेश यादव के यहां आए हुआ था।
स्वजन ने बताया कि दामाद अपनी पत्नी रेखा देवी के साथ अर्धनिर्मित मकान में सो रहे थे। इसी दौरान मधेपुरा जिला रहुआ के बैजू यादव चोरी की नीयत से हथियार के साथ घर में घुस गया, जिसे अखिलेश ने चोर-चोर कहकर पकड़ लिया।

इस दौरान उसने दामाद के सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही स्वजन भावेश कुमार व अन्य ने चोर को पकड़ लिया, जिसे हथियार के साथ पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, गोली लगने से जख्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार, पकड़ाए युवक का ननिहाल दिघिया है। एक शादी समारोह में अपने मां एवं भाई के साथ मामा नंदकिशोर यादव के घर पहुंचा था। उनके यहां रविवार को शादी होनी थी। इसी बीच उसने घटना को अंजाम दे दिया।
पि‍टाई से आहत बीवी गई मायके तो सनक उठा पति‍, अपनी ही 4 साल की बच्‍ची को मारा; सास से बोला- काटकर नदी में फेंका यह भी पढ़ें
चोरी की नीयत से घुसे चोर ने नशे की हालत में हाथापाई के दौरान गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। - एजाज हाफिज मणि, डीएसपी, मुख्यालय, सहरसा।
यह भी पढ़ें- नवादा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, घर छोड़कर भागे ससुरालवाले; संतान नहीं होने पर करते थे प्रताड़ि‍त

अन्य समाचार