Bihar: दम तोड़ने से पहले बोला शख्‍स- शराब से गई आंखों की रोशनी; परिवार ने पुलिस से कहा- बीमारी से हुई मौत



गोपालगंज, जागरण संवाददाता: जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सफीयाबाद गांव निवासी एक अधेड़ ने घर से करीब छह किलोमीटर दूर स्थित सिवान जिले के सीमावर्ती इलाके में जाकर शराब पी थी। शराब पीने के बाद उनकी तबीयत अचानक रविवार की शाम को बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई।

सदर अस्पताल में मीडिया को दिए गए बयान में अधेड़ ने शराब पीने की बात को स्वीकार की है। बताया कि 50 रुपये में देसी शराब खरीदी थी। सदर अस्पताल पहुंचने तक उनकी आंख की रोशनी जा चुकी थी। हालांकि, पुलिस ने शराब पीने से मौत की बात से इनकार कर दिया है।
यह भी पढ़ें- Siwan Liquor Death: सिवान में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या बढ़ी, अबतक चार की मौत; 12 लोग गिरफ्तार
बैंक मैनेजर से लूटपाट करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, छह गुर्गे गिरफ्तार, यूपी तक फैला था नेटवर्क यह भी पढ़ें
बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सफीयाबाद गांव निवासी सब्जी विक्रेता एक अधेड़ शनिवार की रात को सिवान जिले के नबीगंज ओपी क्षेत्र के लखनौरा मोड़ पर किसी कार्य से गए थे। वहां उन्होंने कुछ लोगों के साथ बैठकर देसी शराब पी ली। शराब पीने के बाद वह एक थैली में भी शराब लेकर अपने घर आ गए और फिर शराब पी। बाद में गोरखपुर में इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। अधेड़ की मौत के बाद स्वजन ने पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव का अंतिम संस्कार सोमवार को कर दिया।
प्रशांत किशोर बोले- चार अफसर और चाटुकार मंत्रियों को पास बैठाकर 'समाधान' के नाम पर मूर्ख बना रहे नीतीश कुमार यह भी पढ़ें
पुलिस ने इस मामले में स्वजन से घटना को लेकर पूछताछ की, लेकिन स्वजन कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि स्वजन ने पुलिस को लिखित रूप से आवेदन दिया है कि अधेड़ काफी दिनों से बीमार थे। उन्हें शुगर व टीबी की बीमारी थी।
यह भी पढ़ें- Bihar Liquor Death: सिवान में 'सारण रिटर्न्स', जहरीली शराब से एक मौत; आधा दर्जन अस्पताल में भर्ती, दो गिरफ्तार


अन्य समाचार