सीतामढ़ी में साढ़े 3 हजार लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, चार गाड़ियों सहित दो गिरफ्तार; फरार हुए एक दर्जन नामजद



रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी), संवाद सहयोगी: महिंदवारा थाना क्षेत्र के क्वाहीं व मोरंग गांव के बीच एक चौर में एएलटीएफ की टीम ने अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप को जब्त किया है। मौके से एक कंटेनर, एक स्कॉर्पियो, बोलेरो व एक कार समेत दो शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स की पहचान कंटेनर चालक संदीप राणा व उप चालक प्रवीण राठी के रूप में हुई है। कंटेनर चालक व उपचालक दोनों पानीपत (हरियाणा) के रहनेवाले हैं। एएलटीएफ प्रभारी पिंटू कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

रविवार की देर रात शराब की खेप पहुंचने की गुप्त सूचना मिलते ही एएलटीएफ की टीम के कान खड़े हो गए। रात के करीब 1:30 बजे महिंदवारा पुलिस की सहयोग से एएलटीएफ की टीम ने क्वाहीं गांव निवासी रामनाथ यादव के लीची के बगीचे में छापेमारी कर शराब की इस बड़ी खेप के साथ कंटेनर चालक व उप चालक को पकड़ लिया। मौके पर कंटेनर से शराब के कार्टन को छोटी गाड़ियों में अनलोड किया जा रहा था।
आधिकारिक सूचना के अनुसार, मौके से कुल (3508.100 ली.) अंग्रेजी शराब के साथ कंटेनर (यूके06सीए/5171),स्कॉर्पियो(बीआर01पीसी/5025), बोलेरो (बीआर06पी-2410) तथा कार (बीआर01टीसी/0184) जब्त की गई है। वहीं, छापेमारी की भनक लगते हीं मौके पर मौजूद अन्य धंधेबाज मौके पर ही सब कुछ छोड़ फरार हो गए। शराब की इस बरामदगी को लेकर महिंदवारा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में गिरफ्तार चालक समेत करीब एक दर्जन धंधेबाजों को नामजद किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मौके भागे धंधेबाजों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- पूर्व मुखिया के पति की सरेशाम गोली मारकर हत्या, बाइक छोड़कर भागे बदमाश; SP के निर्देश पर जिले की सीमाएं की सील

अन्य समाचार