Sheikhpura Crime: एसपी आवास के पास बैंक कर्मी से दिनदहाड़े 12 लाख लूट, हवा में पिस्तौल लहराते भागे लुटेरे



शेखपुरा, जागरण संवाददाता। पुलिस-प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए बाइक सवार लुटेरों ने मंगलवार को शेखपुरा के सिनेमा रोड में एसपी आवास के पास को-आपरेटिव बैंक के कर्मी से 12 लाख 50 हजार रूपए लूट लिए। इसके बाद बेखौफ अपराधी खुली सड़क पर हवा में पिस्तौल लहराते हुए बाइपास की तरफ भाग गए। को-आपरेटिव के कर्मी हरेराम सिंह अपने एक अन्य सहयोगी मोहन कुमार के साथ स्टाक होल्डिंग कार्पोरेशन में जिला अवर निबंधन कार्यालय का जमा हुआ रुपया सिनेमा रोड के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में जमा करने जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, दोपहर ठीक एक बजे दुस्साहस का परिचय देते हुए लुटेरे हवा में पिस्तौल लहराते बाइपास की तरफ उस रास्ते में भागे जहां पहले एसपी और उसके बाद डीएम तथा एसडीएम के आवास के गेट पर चौबीस घंटे शस्त्रधारी पुलिस तैनात रहती है।

लूट के शिकार हुए को-आपरेटिव बैंक के कर्मी हरेराम सिंह ने बताया कलेक्ट्रेट परिसर स्थित अनुमंडल कार्यालय के पुराने भवन में स्टेट होल्डिंग कार्पोरेशन आफ इंडिया लिमिटेड का कार्यालय चलता है। इसमें निबंधन कार्यालय में जमीन-मकान की खरीद-बिक्री के सरकारी चालान का रुपया जमा होता है। हरेराम सिंह अपने सहयोगी मोहन के साथ बाइक पर सवार होकर रुपया जमा करने के लिए पंजाब नेशनल बैंक की सिनेमा रोड शाखा जा रहे थे।
शेखपुरा: बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में पिस्तौल दिखाकर कार को रोका, नीचे उतारा और पीटा, फिर लूट ले गए तीन चीजें यह भी पढ़ें
ये लोग अभी कलेक्ट्रेट के गेट नंबर तीन से निकलकर सिनेमा रोड में मुड़े ही थे कि चांदनी चौक की तरफ से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने हरेरम सिंह कि बाइक को जानबूझकर ठोकर मारकर गिरा दिया और रुपयों से भरा बैग झपटकर भाग गए। इस दौरान लोगों को भयभीत करने के लिए लुटेरे हाथ में पिस्तौल लेकर उसे लहराते हुए फिर बाइक पर चढ़कर बाइपास की तरफ भाग गया। शेखपुरा थाना के एसएचओ विनोद राम ने बताया मामले कि जांच की जा रही है। लुटेरों की पहचान के लिए आस-पास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंघाले जा रहे हैं। आस-पास के थानों को सतर्क करके बाइक की जांच भी की जा रही है।  

अन्य समाचार