बिहार में पठान मूवी का जबरदस्त विरोध - हाजीपुर में दो सिनेमाघरों में लगी पठान, एक को बजरंग दल ने बंद कराया तो दूसरे में पोस्टर फाड़ा

26 Jan, 2023 09:02 AM | Saroj Kumar 331

पठान सिनेमा को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध जारी है. बिहार में भी इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है. खबर हाजीपुर से है जहां सुपरस्टार शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल आक्रामक मूड में है. हाजीपुर के दो मल्टीप्लेक्स में पठान को रिलीज किया गया था जिसमें एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म को पूरी तरह बंद करवा दिया गया है जबकि दूसरे में पोस्टर फाड़कर व जय श्री राम के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया है.


हाजीपुर के नवीन कार्निवल में फिल्म का शो चल रहा था तभी राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष आर्यन सिंह की अगुवाई में बजरंग दल के कार्यकर्ता कार्निवाल में पहुंचे और वहां लगे पठान के पोस्टर को फाड़ कर विरोध प्रदशन किया. हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया जिसके बाद शो फिर से चालू हो सका. इस विषय में आर्यन सिंह ने बताया कि पठान मूवी में भगवा को बेशर्म ढंग बताया गया है इसलिए हम लोगों ने विरोध दर्ज कराया है.



हम इस फिल्म को क्यों देखेंगे जब इस फिल्म में हमारे सनातन संस्कृति के भगवा को कलंकित बताया जाए. इस फिल्म को केवल देश के गद्दार देख रहे हैं कोई सनातन राष्ट्रवादी देखने नहीं जा रहा है. हाजीपुर के नवीन कार्निवाल में शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान का पहला दिन दर्शकों के नाम रहा. राष्ट्रीय बजरंग दल के जबर्दस्त विरोध के बावजूद फिल्म देखने आए लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की यहां तक कि शाहरुख खान के जबरा फैन कार में फिल्म पठान का पोस्टर लगाकर फिल्म देखने पहुंचे थे. उनका कहना था कि हर तरफ फिल्म पठान का गाना ही बज रहा है.


 

अन्य समाचार