Bihar: दरिंदे ने किशोरी को मिलने बुलाया, फिर 2 दोस्तों संग मिलकर किशोरी से किया सामूहिक दुष्‍कर्म; एक गिरफ्तार



गोपालगंज, जागरण संवाददाता: माझागढ़ थाना क्षेत्र अतंर्गत एक गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। बताया गया कि किशोरी अपने दोस्‍त के बुलावे पर पड़ोस के गांव में उससे मिलने गई थी। किशोरी जब वहां पहुंची तो तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद गुरुवार की शाम को पीड़ित किशोरी ने माझागढ़ थाने पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 






पीड़ित किशोरी ने माझागढ़ थाने पहुंचकर थाना प्रभारी विशाल आनंद को आपबीती सुनाई, जिसके बाद सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के निर्देश पर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित आलोक साह से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।




सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद मांझागढ़ थाने की पुलिस किशोरी को मेडिकल जांच के लिए 36 घंटे से लेकर सदर अस्पताल में घूम रही है, लेकिन चिकित्सक के अभाव में मेडिकल जांच नहीं हो पा रही थी। हालांकि, शुक्रवार को मामला जब सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र प्रसाद के संज्ञान में आया तो एक मेडिकल टीम का गठन किया गया और किशोरी का मेडिकल जांच शुरू की गई।
पूर्व मंत्री सह भाजपा विधायक रामप्रवेश राय पर कोर्ट ने लगाया पांच हजार रुपये जुर्माना, सशर्त मिली जमानत यह भी पढ़ें



यह भी पढ़ें- Bihar Politics: भाजपा से क्यों अलग हुए नीतीश और राजद के साथ कैसे गठबंधन में आए, प्रशांत किशोर ने खोली पोल


अन्य समाचार