Bihar Crime: भोजपुर में दरिंदगी, पड़ोसी ने चाकू घोंपकर युवक का आंख फोड़ा, फिर सरिया से की जमकर पिटाई



जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के एक गांव में मामूली विवाद में पड़ोसी ने अपने साथी के साथ मिलकर एक युवक के आंख में चाकू घोंप दिया। बदमाशों की दरिंदगी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने उसके बाद युवक को सरिया से जमकर पीटा। आरोपी बेहोशी की हालत में जख्मी युवक को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।
आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव के अनुसूचित जाति टोला में गुरुवार की रात युवक को बेरहमी से पीटा गया। जख्मी युवक की पहचान 35 साल के रमेश राम पुत्र गोरख राम के रूप में हुई। युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव वार्ड नंबर नौ में रहता है। वह आरा नगर निगम में सफाईकर्मी है।

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। बदमाशों के हमले में युवक का आंख खराब हो गया है। डॉक्टर के अनुसार युवक के बाएं आंख के पास किसी नुकीली वस्तु से मारा गया है, जिससे उसकी आंख की रोशनी चली गई। उसका कॉर्निया भी डैमेज हो गया है।
दूसरी ओर मामले को लेकर इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने थाने में शिकायत दी है। उनका बयान लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।
भोजपुर: आरा में पागल कुत्ते का आतंक, एक ही रात में 100 लोगों को काटा, सुरक्षा कर्मी कर रहे तलाश यह भी पढ़ें
जख्मी युवक की पत्नी नन्हकी देवी ने बताया कि उनकी बेटी और पड़ोसी की बेटी एक जगह सीलवट पर मसाला पीस रही थी। इसी दौरान उसका पति रमेश खाना नहीं बनाने को लेकर गाली-गलौज करने लगा लेकिन, पड़ोसी की लड़की ने समझा कि वह उसे गाली दे रहा है। इसके बाद लड़की ने अपने पिता को इसकी शिकायत की।जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर तीखी नोकझोंक हुई।
घायल युवक की पत्नी का कहना है कि पड़ोसी अन्य साथियों के साथ घर आ धमका। उसने रमेश राम की पहले सरिया से पिटाई की और आंख में चाकू मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों ने रमेश को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
Ara Crime: भोजपुर में दादा-पोते की लाठी-डंडे से पिटाई, बुजुर्ग की मौत; परिवार के सदस्यों ने ही किया था हमला यह भी पढ़ें

वहीं जख्मी रमेश राम की पत्नी नन्हकी देवी ने पड़ोस के ही हलचल राम पर आंख में चाकू मारकर आंख फोड़ने का आरोप लगाया है। रमेश के घर में उसकी पत्नी नन्हकी देवी पांच बेटा और दो बेटी है।

अन्य समाचार