Bihar: बक्सर में गणतंत्र दिवस पर स्‍कूल से लौट रही बच्‍ची से सामूहिक दुष्‍कर्म, तीनों आरोपी गिरफ्तार



बक्सर, जागरण संवाददाता: सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से झंंडोत्‍तोलन के लिए गई 12 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को गांव के ही तीन युवकों ने उस वक्त अंजाम दिया जब पीड़िता विद्यालय में झंंडोत्‍तोलन कार्यक्रम समाप्त होने के बाद घर लौट रही थी। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने घटना के तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामले की जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि घटना गुरुवार दोपहर की है। सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय बच्ची सुबह विद्यालय में आयोजित झंंडोत्‍तोलन का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद घर लौट रही थी। तभी रास्ते में गांव के ही तीन नामजद बिट्टू कुमार चौधरी पिता स्व देवनारायण चौधरी, विकास कुमार पिता छोटक चौधरी उर्फ ठेला और टेंगरी उर्फ अमिताभ बच्चन पिता वीरेन्द्र चौधरी मिले और रास्ते के बगल में मौजूद एक खाली पड़ी झोपड़ी में जबरन खींच ले गए। वहां बारी-बारी तीनों आरोपितों ने बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया और पीड़िता को वहीं छोड़कर भाग निकले।
मणियां गांव में बसंत पंचमी पर जनेऊ धारण करती हैं लड़कियां, साढ़े चार दशक से चली आ रही परंपरा यह भी पढ़ें
इसके बाद किसी तरह पीड़िता ने घर पहुंचने के बाद स्वजनों को घटना के बारे में बताया, जिसे सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए। आनन-फानन में स्वजन पीड़िता को लेकर सिकरौल थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने पूरी बात जानने के बाद उन्हें महिला थाने जाने की सलाह दी। पीड़िता के बयान पर केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजने के साथ ही पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच और 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- Nitish vs Upendra: मेरे पास उनके लिए बस स्नेह है...उपेंद्र कुशवाहा के सवाल पर सीएम नीतीश ने दिया जवाब

यह भी पढ़ें-  उपेंद्र कुशवाहा की नीतीश को कसम खाने की चुनौती, बोले- हम आए-गए वाले नेता नहीं, राजद से डील पर क्यों नहीं बोलते

अन्य समाचार