Bihar Crime: दो पक्षों की लड़ाई में बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी की हत्या, बदमाशों ने पत्थर मारकर ले ली जान



संवाद सूत्र, फुलकाहा (अररिया)। नरपतगंज प्रखंड के घूरना थाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी की पत्थर से मारकर हत्या कर दी। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
मामले में घुरना थानाध्यक्ष ने नडहौआ निवासी आरोपित लालो को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में घुरना थानाध्यक्ष राजनंदनी ने बताया कि मुख्य आरोपी लालो को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार पथराहा पंचायत के वार्ड चार स्थित नरहौआ गांव में एक पक्ष के नौ और दूसरे पक्ष के दो व्यक्ति के बीच मारपीट हो रही थी। इसी बीच स्थानीय निवासी अब्दुल दोनों पक्षों के बीच हो रहे झगड़े में बीच बचाव करने पहुंचा। इस दौरान एक पक्ष के दो व्यक्ति ने उस पर पत्थर चला दिया। जिससे अब्दुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
इस संबंध में मृतक के पुत्र एहराब ने घूरना थाना में लिखित आवेदन दिया है। जिसमें उसने बताया कि गुरुवार की दोपहर गांव में जोर-जोर से हल्ला हो रहा था। उसे देखने मेरे पिता गए। उन्होंने देखा कि शेख खलील के पुत्र लालो, मो. खुर्शीद, मो. बेचन, मो. इनजार, मो. रब्बान और मो. लालो के पुत्र मो. एजाज, मो. खुर्शीद के पुत्र मो. अफसर, मो. इनसार, मो. इस्तेखार व स्व रसूल के पुत्र मो. खलील पथराहा वार्ड पांच निवासी मिलकर गांव के ही साबिर खान के पुत्र जटूर खान और मंजूर खान को लाठी डंडे से पीट रहे थे। इस दौरान मेरे पिताजी इन दोनों को बचाने गए तो मो खुर्शीद और लालो ने पास में ही रखा बाेल्डर उठाकर मेरे पिताजी को बारी-बारी से सीने पर मारा। जिसमें वे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े और घटनास्थल पर ही उनकी मौत होगई।

इसके अलावा बचाने गए गांव के ही मैंहुद्दीन को भी आरोपियों ने रॉड से मारकर जख्मी कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही घूरना थानाध्यक्ष, बसमतिया ओपी अध्यक्ष शिवपूजन कुमार एवं फुलकाहा थानाध्यक्ष नगीना कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करवाया। इधर, घटना को लेकर मृतक के परिजनों में शोक की लहर है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


अन्य समाचार