Bhojpur: पति से झगड़े के दौरान छत से गिरी पत्नी, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम, पिता ने लगाया हत्या का आरोप



जागरण संवाददाता,आरा। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फुआं गांव में पति-पत्नी के झगड़े के दौरान हादसा हो गया। झगड़े के दौरान छत की सीढ़ी से गिरकर पत्नी की मौत हो गई। हालांकि, मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।
22 साल की संधारो देवी बड़हरा थाना क्षेत्र के फुआं गांव वार्ड नंबर तीन निवासी करीमन महतो की पत्नी थी। शुक्रवार की देर रात छत की सीढ़ी से गिरकर संधारो देवी की मौत हो गई। शनिवार की सुबह आरा के सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृतका के पिता रामबाबू ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम वे अपने खेत पर थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटा और उसके पति का आपस में झगड़ा हो रहा है। पिता ने आरोप लगाया कि झगड़े के दौरान धक्का-मुक्की में पति ने पत्नी को धक्का दे दिया और वह छत की सीढ़ी से गिर पड़ी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।
ससुराल वाले महिला को इलाज के लिए बड़हरा स्थित निजी अस्पताल ले जा रहे थे, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बावजूद परिजन मृतका को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ससुराल वालों ने इसकी सूचना मायके वालों को दी।
भोजपुर: उत्पाद विभाग की टीम पर ईंट-पत्थर से हमला, चार शराब तस्करों को छुड़ा ले गए उपद्रवी, 11 घायल यह भी पढ़ें
मृतका के पिता राम बाबू ने बताया कि दामाद के भतीजे ने फोन कर उन्हें सूचना दी थी कि पति ने जब पत्नी से पैसा मांगा तो उसने वजह पूछा । इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया है। दोनों आपस में मारपीट कर रहे हैं।
रामबाबू ने बताया कि सूचना पाकर जब वे उसके ससुराल फुआं गांव पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वह मृत अवस्था में जमीन में पड़ी है। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। पिता राम बाबू ने पति पर पीटकर मारने करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।
Bihar Crime: भोजपुर में दरिंदगी, पड़ोसी ने चाकू घोंपकर युवक का आंख फोड़ा, फिर सरिया से की जमकर पिटाई यह भी पढ़ें
मृतका अपने दो बहन और तीन भाई में सबसे छोटी थी ।मृतका को एक डेढ़ साल का पुत्र अंकुश कुमार है। इस घटना के बाद मृतका की मां कबूतरी देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य समाचार