Bhojpur Crime: भोजपुर में सरेआम अवैध हथियार लहराते युवकों का वीडियो वायरल, पांच के हाथों में दिख रही पिस्तौल



जागरण टीम,आरा/बड़हरा। भोजपुर जिले में एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ संदिग्ध लड़के अपने हाथों में सरेआम पिस्तौल लहराते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर क्षेत्र के बगीचे का बताया जा रहा है।
हालांकि, 'दैनिक जागरण' वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हथियार बंद संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इससे पहले तरारी और गड़हनी क्षेत्र में हथियार लहराते और हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो वायरल हुआ था।

इंटरनेट मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें 18 से 20 साल की उम्र के करीब आठ लड़के दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में इनके पीछे का दृश्य किसी बगीचे जैसा है। वायरल वीडियो में करीब चार-पांच लड़के अलग-अलग तरह की पिस्तौल अपने हाथों में लिए नजर आ रहे हैं। चर्चा है कि वायरल वीडियो बड़हरा के चातर क्षेत्र का है। स्थानीय पुलिस को भी यह वायरल वीडियो मिला है।
Bhojpur: पति से झगड़े के दौरान छत से गिरी पत्नी, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम, पिता ने लगाया हत्या का आरोप यह भी पढ़ें
इसके आधार पर पुलिस पिस्तौलधारी संदिग्धों को चिह्नित करने में जुट गई है। इस वायरल वीडियो में मुंबई पर राज करता हूं मैं.. किसी हिंदी फिल्म का डायलॉग और संगीत भी सुनाई दे रहा है। इधर, थाना प्रभारी जयंत प्रकाश ने बताया कि वीडियो का सत्यापन किया जा रहा है। इसके साथ ही युवकों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं।
नए साल के शुरुआती माह के पहले पखवाड़े में ही भोजपुर जिले के तरारी में अवैध हथियार लेकर महिला डांसरों के साथ ठुमके लगाना दो बदमाशों को महंगा पड़ गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने देसी पिस्तौल के साथ दोनों बदमाशों को धर दबोचा था। भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी दी थी।
भोजपुर: उत्पाद विभाग की टीम पर ईंट-पत्थर से हमला, चार शराब तस्करों को छुड़ा ले गए उपद्रवी, 11 घायल यह भी पढ़ें
गिरफ्तारी तरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बंधवा गांव से हुई थी। वायरल वीडियो में लहराई जा रही देसी पिस्तौल को जब्त कर लिया गया था। मामले में बंधवा गांव निवासी निर्मल कुमार तथा बिट्टू कुमार को गिरफ्तार किया गया था। इसे लेकर शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

अन्य समाचार