Jamui Crime: दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद



संवाद सहयोगी, जमुई। नगर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार को मुजम्मिल रजा और तस्वीर मल्लिक के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी भी हुई। हालांकि, इस गोलीबारी में किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। 
जानकारी के अनुसार, गोलीबारी की सूचना पर एसडीपीओ डाक्टर राकेश कुमार, टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दलबल के साथ लोहरा गांव पहुंचे। घटना की जांच पड़ताल करते हुए दोनों पक्षों के पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एक पिस्टल, एक मैग्जीन और एक खोखा भी बरामद किया गया है।

पुलिस के द्वारा आर्म्स एक्ट और मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर सभी को जेल भेजने के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। बताया जाता है कि शुक्रवार को भी नमाज अदा करने के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी।
मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए टाउन थाने में आवेदन भी दिया था। उसके बाद फिर शनिवार को दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हो गई। दोनों पक्षों में से गिरफ्तार हुए पांच लोगों में मुजम्मिल मालिक, तस्वीर मल्लिक, तनबीर मलिक, बुधन्न मियां और तनवीर रजा शामिल हैं। पुलिस घटना के हर बिंदु की तहकीकात कर रही है।

अन्य समाचार