फारबिसगंज में किराना सामान खरीदकर घर लौट रही नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई



संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया)। फारबिसगंज के दल्लू टोला के समीप एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। मामले में नाबालिग की मां की ओर से स्थानीय थाने में जानकारी देते हुए मोहल्ले के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है।
इधर, पीड़िता की मां के कहने पर पुलिस ने नाबालिग की मेडिकल जांच भी करवाई है। पीड़ित स्वजन का कहना है कि 27 जनवरी की संध्या 6:30 बजे पीड़िता किराना दुकान से सरसों का तेल लेकर घर वापस आ रही थी। घर के समीप ही बर्मा लॉज के पास मोहल्ले के ही एक युवक ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

रोते बिलखते हुए जब पीड़िता घर पहुंची और आपबीती बताई। पीड़िता के स्वजन ने आरोप लगाया कि जब मामले को लेकर आरोपित के घर गए तो उनके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की गई। वहीं, थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने कहा कि शुक्रवार की देर शाम कुछ लोगों ने थाने पर आकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। लेकिन जब उन्हें मेडिकल जांच कराने को कहा गया तो वापस घर चले गए। 
थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित पक्ष ने शनिवार सुबह आने की बात कही। शनिवार की सुबह सभी थाने पर पहुंचे तब पुलिस को भेजकर स्थानीय अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। मामले में अब तक पीड़ित पक्ष द्वारा फर्द बयान नहीं दिया गया है और न ही आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही है।


अन्य समाचार