खगड़िया: प्रतिमा विसर्जन के बाद किशोर की डूबने से मौत, दोस्तों के साथ नहाते हुए गहरे पानी में चला गया था



संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया)। प्रखंड के सौढ़ दक्षिणी पंचायत के भरतखंड ड्योढ़ी के पास गंगा की उप धारा में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। उक्त किशोर भरतखंड गांव के वार्ड नंबर-तीन में रहनेवाले मनोज शर्मा का 16 वर्षीय बेटा वेदव्यास है।
जानकारी के अनुसार, वेदव्यास अपने साथियों के साथ प्रतिमा विसर्जन के लिए भरतखंड ड्योढ़ी के पास गंगा की उप धारा के समीप गया था। प्रतिमा विसर्जन के बाद अपने साथियों के साथ गंगा स्नान करने लगा। इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया। उसके साथियों ने उसे पानी से बाहर निकाला। इलाज के लिए रेफरल अस्पताल गोगरी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वेदव्यास इंटर विद्यालय भरतखंड का छात्र था। घटना के बाद स्वजन में कोहराम मच गया है। वेदव्यास की मां मीना देवी आंगनबाड़ी सेविका हैं। घटना की पुष्टि सौढ़ दक्षिणी पंचायत के मुखिया विनिता देवी के प्रतिनिधि राजेश कुमार मंडल ने की है। इधर, भरतखंड ओपी प्रभारी आशुतोष कुमार योगेश ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करने के बाद स्नान के क्रम में डूबने से इंटर के छात्र वेदव्यास की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।
Samadhan Yatra: 'देश का प्रधानमंत्री कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो', CM के पहुंचने पर खगड़िया में जमकर लगे नारे यह भी पढ़ें
सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत अंतर्गत भोराहा गांव निवासी रतन सिंह के पुत्र सोनू की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, शनिवार देर शाम सरस्वती पूजा के मौके पर मूर्ति विसर्जन में सोनू शामिल हुआ था। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से वह डूब गया।
आनन-फानन में उसे अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर लाया गया। परंतु अस्पताल में डॉक्टर को आने में देर हो गई, इस पर ग्रामीणों ने ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि, सोनू की मौत हो चुकी थी। हंगामे की सूचना पर पहुंची बख्तियारपुर पुलिस ने मामला शांत कराया। वहीं, बख्तियारपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अन्य समाचार