Bihar: समस्तीपुर में इंटर के छात्र की हत्या, अपराधियों ने मुंह में पारी गोली; रेलवे लाइन पर फेंका मिला शव



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में इंटर की छात्र की हत्या के बाध अपराधियों ने रेलवे लाइन पर उसका शव फेंक दिया। रविवार सुबह भटगामा गांव के पास रेलवे लाइन के पास छात्र का शव बरामद किया गया है। छात्र के मुंह में गोली मारी गई है। युवक के पास मिले मोबाइल फोन से उसकी पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के केराई मसकोठी वार्ड संख्या 9 निवासी धर्मेंद्र सिंह के दूसरे पुत्र सौरव कुमार (17) के रूप में की गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के दोस्त और रूम पार्टनर बबलू कुमार ने बताया कि मृतक के साथ चार अन्य दोस्तों के साथ वह लोकनाथपुर गंज मोहल्ले के किराया का रूम लेकर रहता है। सभी दोस्त मंसूरचक रोड स्थित एक कोचिंग में साइंस की पढ़ाई कर रहे थे। सौरव आगामी एक फरवरी से इंटर का परीक्षा भी देने वाला था। रविवार सुबह सौरव लोकनाथपुर गंज स्थित किराए के मकान से निकला था। उसने अपना स्मार्ट मोबाइल फोन रूम में ही छोड़ दिया और एक छोटा मोबाइल फोन लेकर निकला था। इसके बाद मुझे सूचना मिली कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

इधर, सूचना के बाद मृतक के पिता धर्मेंद्र सिंह के साथ चाचा जितेंद्र सिंह, दादी के साथ पंचायत के मुखिया चंद्रमणि सिंह मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर मृतक के पिता धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि वह सरस्वती पूजा के विसर्जन के दिन ही दलसिंहसराय लौट आया था । पिछले एक वर्षो से पढ़ाई को लेकर वह दलसिंहसराय में डेरा लेकर पढ़ाई कर रहा था। इसके बाद वह फफक- फफक का रोने लगे।
वहीं, समस्तीपुर जीआरपी थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया की शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है । प्रेम प्रंग की बाते समाने आई है जिसकी भी जांच की जा रही है । मृतक के मोबाइल फोन की भी जांच की जायेगी । उसके बाद ही स्पष्ट होगा की पूरा मामला क्या है ।

अन्य समाचार