Arrah: आरा में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने कई जगहों पर की छापेमारी, 2 संदिग्धों से कई घंंटो तक की पूछताछ



आरा, जागरण संवाददाता: दिल्ली पुलिस स्‍पेशल सेल की टीम ने रविवार को भोजपुर जिले के आरा शहर में सिटी पुलिस के सहयाेग से जगह-जगह छापेमारी कर दो संदिग्धों को धर दबाेचा। इस दौरान दोनों से करीब चार-पांच घंटे तक गहन पूछताछ की गई। मामला गैर कानूनी गतिविधियों, आर्म्स एक्ट एवं विस्फोटक अधिनियम के अलावा सूचना लीक किए जाने से जुड़ा बताया जा रहा है। इसे लेकर काफी खलबली मची रही। टीम ने दोनों को पुन: पूछताछ के लिए बुलाने की बात कही है।

प्रारंभिक सूचना के अनुसार,  दिल्ली पुलिस के शीर्ष अफसरों ने इसे लेकर भोजपुर पुलिस से संपर्क साधा था। दिल्ली के लोधी कॉलोनी से स्पेशल सेल की टीम रविवार की सुबह आठ बजे ही दारोगा राहुल सागर के नेतृत्व में यहां पहुंची थी। इसके बाद टाउन थाना पुलिस के सहयोग से आरा टाउन थाना क्षेत्र के दूधकटोरा एवं अबरपुल इलाके में छापेमारी की गई।
आरा अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कुख्यात के पास मिलीं नोटों की गड्डियां, तकिया उठाते ही दंग रह गई पुलिस यह भी पढ़ें
छापेमारी के दौरान टीम ने संदेह के आधार पर अबरपुल से मो. नेहाल एवं दूधकटोरा से इशाद खां के बेटे को उठाकर थाने लाया गया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आर्म्स, विस्फोटक अधिनियम एवं सूचना लीक किए जाने से कई बिंदुओं पर गहराई से पूछताछ कर साक्ष्य एकत्रित किए जाने का प्रयास किया। उपरोक्त मामला इसी महीने का बताया जा रहा है। जांच दिल्ली स्पेशल सेल की टीम कर रही है। मामला यूएपीए एक्ट के तहत गैरकानूनी गतिविधियां से जुड़ा माना जा रहा है।
Bhojpur Crime: भोजपुर में सरेआम अवैध हथियार लहराते युवकों का वीडियो वायरल, पांच के हाथों में दिख रही पिस्तौल यह भी पढ़ें
इधर, टाउन इंस्पेक्टर एस कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस संदेह के आधार पर आरा आई है। यहां के दो लोगों से पूछताछ की है, जिन्हें पूछताछ के बाद तत्काल पीआर पर छोड़ दिया गया है।
यह भी पढ़ें- "आई लव यू सूरज, मेरे पापा कहां से देंगे दहेज", लिखकर फंदे पर झूली विवाहिता; मायकेवालों का आरोप- हत्‍या की गई


अन्य समाचार