सहदेई बुजुर्ग में विसर्जन के दौरान डीजे पर बजाए अश्‍लील गाने, पुलिस ने रोका तो कर दिया हमला; ASI समेत 4 घायल



सहदेई बुजुर्ग, संवाद सूत्र: सहदेई बुजुर्ग ओपी के बाजितपुर चकस्तुरी में रविवार की देर शाम मां सरस्वती के प्रतिमा विसर्जन करने के दौरान कुछ लोगों ने तेज आवाज में डीजे पर अश्लील गाने बजाए। ऐसे गाने बजाने से मना करने पर कुछ लोगों ने सहदेई बुजुर्ग ओपी के एक पुलिस पदाधिकारी सहित अन्य जवानों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उन पर हमला कर दिया। घटना में एक पुलिस पदाधिकारी और एक हवलदार और दो जवान जख्मी हो गए। सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग में कराया गया।

इस संबंध में ओपी अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान पुलिस पदाधिकारी मो. रहमतुल्लाह जवानों के साथ बाजितपुर चकस्तुरी की ओर जा रहे थे। वह जैसे ही बाजितपुर पंच मंदिर के पास पहुंचे कि कुछ लोग मां सरस्वती की प्रतिमा के विसर्जन करने के लिए डीजे पर अश्लील गाना बजा रहे थे। पुलिस गाड़ी को देख कर डीजे का आवाज तेज कर दिया। साथ ही सड़क को भी अवरुद्ध कर दिया। जब पुलिस पदाधिकारी और जवानों ने डीजे पर अश्लील गाना बजाने से मना किया तो दर्जनों की संख्या में लोग पुलिस पदाधिकारी और जवान के साथ दुर्व्यवहार करते हुए हाथापाई करने लगे।

ओपी अध्यक्ष ने बताया कि हमले में ओपी के सहायक अवर निरीक्षक मो. रहमतुल्लाह, हवलदार रामज्ञान शर्मा और दो जवान हिमांशु कुमार एवं गोपाल कुमार जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि उक्त मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर प्राथमिकी करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, आरोपितों की पहचान कर गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस टीम छापेमारी में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- "आई लव यू सूरज, मेरे पापा कहां से देंगे दहेज", लिखकर फंदे पर झूली विवाहिता; मायकेवालों का आरोप- हत्‍या की गई


अन्य समाचार