Arariya: हाइवा की टक्‍कर से स्कूटी सवार अधेड़ की माैत, कई घंटे जाम रहा नेशनल हाइवे; वाहन जब्त



अररिया, संवाद सूत्र: एनएच 57 जीरोमाइल से जोकीहाट जाने वाली एनएच 327 ई पर बेलवा पुल के समीप रविवार को दोपहर बाद हाइवा की ठोकर से एक स्कूटी सवार अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान उसके आधार कार्ड से वार्ड 26 इस्लाम नगर निवासी महताब आलम सिद्धिकी 51 वर्ष पिता अब्दुल रसीद मरहुम के रूप में की गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को पूरी तरह से जाम कर दिया, जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे।

घटना स्थल पर स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य में लगी हाइवा की तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है। एनएच के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है, जिस कारण निर्माण कार्य में लगे वाहनों की अधिक रफ्तार के कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष शिव शरण साह पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद हाइवा को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गए।
फारबिसगंज में किराना सामान खरीदकर घर लौट रही नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई यह भी पढ़ें
मृतक जीरोमाइल रोड में दिलारा इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाता था। घटना के बाद एक घंटे से अधिक समय तक एनएच पर जाम लगा रहा, जिसके बाद नगर थाना की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर एनएच को चालू करवाया। इधर, घटना की खबर मिलते ही स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक महताब आलम हल्दिया गांव निवासी था, जो शहर के वार्ड 26 इस्लामनगर में रहता था। शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।
अररिया: एनएच 57 पर असम से आ रही टैंकलॉरी से 1589 किलोग्राम गांजा बरामद, चालक के साथ बेटा गिरफ्तार यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें-  "आई लव यू सूरज, मेरे पापा कहां से देंगे दहेज", लिखकर फंदे पर झूली विवाहिता; मायकेवालों का आरोप- हत्‍या की गई
Bihar Crime: दो पक्षों की लड़ाई में बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी की हत्या, बदमाशों ने पत्थर मारकर ले ली जान यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Road Accident: मोहनपुर में बहन के घर से लौट रहे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, एक युवक घायल; गया रेफर

अन्य समाचार